विधुत विभाग के एक्सईएन ऑफिस में किया प्रदर्शन, काली पट्टी बांधकर जताया विरोध

वेतन कटौती के विरोध में मुख्यमंत्री व विद्युत निगम के अधिकारियों के नाम सौंपा ज्ञापन, स्थापित किए गए 16 दिन के वेतन को शीघ्र लौटाने की मांग

Sep 9, 2020 - 23:11
 0
विधुत विभाग के एक्सईएन ऑफिस में किया प्रदर्शन, काली पट्टी बांधकर जताया विरोध

 

रामगढ़ अलवर

रामगढ़, राज्य सरकार द्वारा कोरोना काल में अधिवक्ताओं व कर्मचारियों के वेतन से प्रतिमाह कटौती किए जाने के फैसले का विरुद्ध एवं मार्च 2020 का स्थगित वेतन को शीघ्र वापस दिलवाए जाने की  मांग रखते हुए रामगढ़ विद्युत निगम के कर्मचारियों द्वारा  जयपुर डिस्कॉम के अधिशासी अभियंता रामगढ़ एक्सईएन के.एल. बड़ोदिया  को बुधवार को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में बताया कि कोरोना महामारी के समय पुलिस व चिकित्सा विभाग के भाती ही बिजली विभाग के कर्मचारियों  दिन-रात अपनी ड्यूटी पर तैनात रहे तथा जनता को सुचारू रूप से बिजली पहुंचाने हेतु अपनी सेवाएं लगातार देते रहे। बिजली विभाग की सेवाएं भी अति आवश्यक सेवा की है। विद्युत निगम के अभियंता व कर्मचारी भी विद्युत उत्पादन केंद्र,विद्युत प्रसारण केंद्र व ,विद्युत वितरण केंद्र पर दिन रात ड्यूटी कर रहे हैं और उपभोक्ताओं के घर घर जाकर बिजली की व्यवस्था कर रहे हैं। इतने सब कुछ के बावजूद भी राज्य सरकार द्वारा विद्युत विभाग के कर्मचारियों की प्रतिमाह वेतन में कटौती किए जाने एवं मार्च 2020 का वेतन स्थगित किए जाने का निर्णय लिया गया है, जिससे कि विद्युत विभाग के कर्मचारियों में भारी आक्रोश है।

वेतन कटौती के फैसले का विरोध करते हुए बुधवार को रामगढ़ विद्युत कर्मचारियों द्वारा काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया गया एवं वेतन कटौती के फैसले को वापस लेने एवं मार्च 2020 के स्थगित वेतन को शीघ्र अति शीघ्र कर्मचारियों को देने की मांग ज्ञापन के माध्यम से सरकार द्वारा रखी गई। इस दौरान रामगढ़ विद्युत कर्मचारी संघ केे अध्यक्ष बलवीर सिंह, उपाध्यक्ष मनोज कुमार,महामंत्री संजय शर्मा, प्रवेश कुमार,बाबूलाल शर्मा,समय दिन,आलोक, निरंजन सोलंकी, रोहिताश चौधरी, जाकिर हुसैन, कप्तान आदि मौजूद रहे।

रामगढ़ से अमित भारद्वाज़ 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow