डंपर चालक की तबीयत बिगडऩे से मौत, 50 लाख मुआवजे की मांग, 12 लाख में हुआ समझौता

मोर्चरी पर किया प्रदर्शन

Dec 9, 2021 - 02:45
 0
डंपर चालक की  तबीयत बिगडऩे से मौत, 50 लाख  मुआवजे की मांग, 12 लाख में हुआ समझौता

भीलवाड़ा  (राजस्थान/ बृजेश शर्मा) उपनगर पुर के एक डंपर चालक की अचानक तबीयत बिगडऩे के बाद मौत हो गई। चालक की मौत को लेकर सेन समाज के लोग मृतक आश्रितों को 50 लाख रुपये मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे है। साथ ही मांग पूरी नहीं होने पर पुर संघर्ष समिति  व प्रदर्शन कारियो ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन की चेतावनी दी है, प्रदर्शन कारी जब कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे,ही थे की जिंदल  प्रतिनिधियों द्वारा समझौते की बात कही,काफी जद्दोजहद व मशक्कत के बाद परिजनो व जिंदल प्रतिनिधियों के बीच 12 लाख रुपये में समझौता हुआ  तब जाकर प्रदर्शन कारी कलेक्टर को ज्ञापन दिए बिना ही लौट गए, उधर पुर थाना प्रभारी राजूराम ने बताया कि चित्तौडग़ढ़ के चंदेरिया थाना सर्किल के पारोली गांव का निवासी श्यामलाल पुत्र शोभालाल सैन अभी पुर में रहकर मोहनलाल माली का डंपर चला रहा था। श्यामलाल मंगलवार को डंपर लेकर जिंदल शा लिमिटेड गया। जहां उसकी तबीयत बिगड़ गई। वहां से श्यामलाल को प्राथमिक उपचार देकर घर भिजवा दिया। देर रात श्यामलाल की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया । थाना प्रभारी  राजू राम ने कहा कि यह स्वाभाविक मौत  है। परिवादी पक्ष कोई भी आरोप लगा सकता है। 
उधर, समाज के लोगों का कहना है कि मृतक पांच बच्चों का पिता था। उसकी पत्नी बीमार रहती है। बुजुर्ग माता-पिता है। ऐसे में उसे 50 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाये। समाज के लोगों ने कहा कि प्रशासन ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की है। ऐसे में मांग पूरी नहीं होने पर कलेक्ट्रेट जाकर प्रदर्शन  की चेतावनी दी, लेकिन जिंदल प्रतिनिधियों द्वारा  काफी जद्दोजहद के बाद आपसी तालमेल के बाद समझौता हुआ, जिस पर प्रदर्शन कारी। वापस लौट गए।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है