राज्यसभा सांसद व माली समाज के राष्ट्रीय युवा नेता राजीव सातव के निधन पर समाज में शोक की लहर व गहरी संवेदना प्रकट की

May 17, 2021 - 00:22
 0
राज्यसभा सांसद व माली समाज के राष्ट्रीय युवा नेता राजीव सातव के निधन पर समाज में शोक की लहर व गहरी संवेदना प्रकट की

भीलवाड़ा (राजस्थान/ ब्रजेश शर्मा) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद व माली समाज के राष्ट्रीय युवा नेता राजीव सातव के निधन पर राजस्थान प्रदेश माली सैनी महासभा द्वारा गहरी संवेदना व्यक्त की गई। माली (सैनी) महासभा के जिलाध्यक्ष गोपाल लाल माली ने महासभा की ओर से सातव के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि राजीव सातव के असामयिक निधन से माली (सैनी) समाज को अपूर्णनीय क्षति हुई है, जिसकी भारपाई करना मुमकीन नहीं है। समाज में उनकी कमी हमेशा खलती रहेगी। सातव सरल स्वभाव के धनी व सामाजिक जागृति के कार्यों व समाज सेवा से लोग उनसे काफी प्रभावित होते थे और माली समाज को सातव से कई आशाएं थी। राजीव सातव की मौत से गहरा धक्का लगा, वह एक दमदार नेता थे, उनके परिवारं के प्रति मेरी संवेदनाएं है।
राज्य सभा सातव का रविवार को पुणे के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। कुछ दिनों पहले ही वह कोविड-19 से उबरे थे। वह 46 वर्ष के थे। सातव की तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था। कांग्रेस के युवा सांसद सातव 22 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। सातव को बाद में एक नया वायरल संक्रमण हो गया था और उनकी हालत गंभीर थी। आज उनका निधन हो गया। समाज की ओर से संवेदना प्रकट करने वालों में आॅल इंडिया सैनी सेवा समाज के राष्ट्रीय सचिव बंशीलाल माली, आॅल इंडिया सैनी सेवा समाज के जिलाध्यक्ष योगेश गहलोत, राज. प्रदेश माली सैनी महासभा के युवा जिलाध्यक्ष हरनारायण माली, कोषाध्यक्ष लक्ष्मण सरिवाल, शंकर गोयल, कन्हैयालाल माली, नानूराम गोयल, भैरूलाल गोयल, मूरली सैनी, सम्पत बुलिवाल, देबीलाल माली, शंभु बुलिवाल, सत्यनारायण गुलगांवा, कालूलाल माली, मोहन बुलिवाल शामिल थे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................