पहले कारतूस फिर अवैध पिस्टल बेचने का पोस्ट, विज्ञापन सोशल मिडिया पर वायरल

Jul 16, 2021 - 22:13
 0
पहले कारतूस फिर अवैध पिस्टल बेचने का पोस्ट, विज्ञापन सोशल मिडिया पर वायरल

पहाड़ी (भरतपुर,राजस्थान/ भगवानदास) सोशल मिडिया पर अवैध कारतूस के बाद पिस्टल बेचने का विज्ञापन तेज गति से वायरल हो रहा है।
जी एक्सप्रेस न्यूज ने शुक्रवार को :- सोशल मीडिया पर फिर अवैध हथियार का राउन्ड दिखाते युवको का फोटो वायरल - नामक शीर्षक से खबर प्रकाशित कर पुलिस को चेताया था। उसके बाद फिर उसी फेसबुक आई.डी पर अवैध पिस्टल बेचने का विज्ञापन तेजी से वायरल हो रहा है।जिसमें लिखा है भाइयों यह बदंूक बिकाऊ है अगर किसी को चाहिए हो तो बता दें जिसमे मोबाइल नम्बर के साथ 18500 रूपये की रेट भी डाली गई हेै। नीचे अग्रेजी मेंं तेरी मेरी दोस्ती लिखा हुआ है।
गौरतलब है कि 3 जून को गांव सरबरका के जंगल में ठग गिरोह से ऑनलाइन विज्ञापन देख कर 15000 सस्ती दर पर पिस्टल खरीदने आऐ दो युवक हरियाणा के पलवल व यूपी शेरगढ थाने के निवासी  थे।ठग गिरोह  द्वारा खरीददारो से बाइक व राशि छिनने को लेकर झगडा हो गया। जिसमे चाकू लगने से एक जने की मोैत हो गई। शेष ठग मौके से फरार हो गए। चनियांॅ कला निवासी हारिस की मौत हो गई। जिसकी हत्या का मामला मृतक के भाई ने दोनो खरीददारो के खिलाफ पहाडी थाने मे नामजद दर्ज कराया था। जिसमें पलवल जिले के मुंडकटी के गुदराना निवासी डालचंद व मथुरा जिले के थाना शेरगढ के पैगाम निवासी ओमप्रकाश जाटव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।जबकि ठग गिरोह के शेष सदस्यो को कोई सुराग नही है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................