कोटकासिम क्षेत्र में फैलते कोरोना को रोकने में लगे स्वास्थ्य कर्मी

May 12, 2021 - 23:32
 0
कोटकासिम क्षेत्र में फैलते कोरोना को रोकने में लगे स्वास्थ्य कर्मी

कोटकासिम  (अलवर,राजस्थान/संजय बागड़ी)  पिछले कुछ दिनों से कोटकासिम क्षेत्र में कोरोना महामारी ने पैर पसार रखे हैं। हालांकि स्वास्थ्य कर्मीयों के काफी प्रयास करने के बावजूद भी कोरोना पेशेंट्स की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। बुधवार को ऐड डिस्पेंसरी कतोपुर में भी कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 115 हो गई है। जिसमें से एक्टिव केस कतोपुर में इकतालीस, शेरपुर में तेरह, मजरी में नो, गोकलपुर में पांच है। किस डिस्पेंसरी के नीचे पढ़ने वाले गांव दूर की आवाज में अभी कोई कोरोना पॉजिटिव केस नहीं मिला है।
कुल मिलाकर कर बुधवार तक एक्टिव केसों की संख्या 68 रही। वही कुल पॉजिटिव केसों की संख्या देखें तो यह 115 के आंकड़े को छू गई है। कतोपुर पोस्टर एड डिस्पेंसरी के प्रभारी डॉ इंद्रजीत यादव ने बताया कि हमारे पास में मात्र दो का स्टाफ है। एक एएनएम जिसका नाम कलावती है और मैं स्वयं हूं। इस प्रकार हम दो कर्मचारियों का स्टाफ ही अभी इस क्षेत्र को संभाले हुए हैं। बावजूद इसके हमारे पास इतने सारे गांव और इतना लंबा एरिया होते हुए भी हम लोग कोरोना महामारी से चार चार हाथ करने के लिए तैयार हैं। हम लोग दिन और रात आमजन की सेवा में लगे हुए हैं। और शीघ्र ही इस बढ़ती और फैलती हुई महामारी को क्षेत्र में बढ़ने से रोकने का प्रयास कर रहे हैं। हमें आशा ही नहीं अपितु पूर्ण विश्वास है हम इसको आने वाले निकट भविष्य में इसको रोकने में कामयाब होंगे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................