पुलिस काट रही चालान, फिर भी नहीं मान रहा इंसान

कारोई पुलिस आमजन से कर्फ्यू की पालना करने साथ ही घर में रहने की कर रही अपील, अवहेलना करने वाले का काट रही चालान।

May 12, 2021 - 23:41
 0
पुलिस काट रही चालान, फिर भी नहीं मान रहा इंसान

गुरलां (भीलवाडा,राजस्थान/ बद्रीलाल माली) कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान राज्य सरकार के गृह विभाग द्वारा जारी गाइडलाइन और जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के द्वारा जारी दिशा निर्देशो के तहत जिलेभर के निवासियों को रेड अलर्ट जन-अनुसाशन पखवाड़ा के तहत लगे कर्फ्यू की पालना करवाने और घरों में ही बने रहने के लिए समझाईस और विनम्र अपील करने के उपरांत भी नहीं मानने वालों लोगों के खिलाफ पुलिस सख्ती से पेश आकर उचित कार्रवाई कर रही है कुछ इसी आदेश और अपने कर्तव्यों का पालन कारोई पुलिस भी प्रतिदिन करती नजर आ रही हैं । और कोविड की पालना नहीं करने वालो के साथ सख्ती करते हुए वाहन जप्त भी कर रही हैं तो चालान भी काट रही हैं । ऐसे में मंगलवार को गाड़ियां भी जप्त की गई और 20 चालान भी बनाये गए । 
कारोई एसएचओ मूलचंद वर्मा ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा से मिले दिशा निर्देशो की पालना करते हुए आमजन को रेड अलर्ट जन-अनुशासन पखवाड़ा के तहत लगे कर्फ्यू की पालना कराने व बेफिजूल घूमते वाहनों को सीज करने और चालान बनाने की पुलिस के जवानों द्वारा नियमित रूप से कार्रवाई की जा रही हैं। इसी के चलते मंगलवार को भी कारोई थाना प्रभारी के नेतृत्व व गुरलां कस्बा बीट प्रभारी विकास सिंह द्वारा गुरलां कस्बे भी कार्रवाई की गई ।
जिसमें एक किराणा व्यापारी की दुकान का शटर खुला मिला और वहां ग्राहकों की भीड़ देखी गई । जिस पर उसका व वहां खड़ी भीड़ का भी शोशल डिस्टेंस का चालान बनाकर कार्रवाई की गई।और शटर बन्द रखकर घर-घर जाकर सामान वितरण करने की हिदायत दी गई । इसके साथ ही थाना क्षेत्र में 2 बिना मास्क वालों के, 4 चालान एमवी एक्ट के जिसमें 2 मोटरसाइकिल जप्त की गई और शेष 14 सोशल डिस्टेंस सहित कुल 20 चालान बनाकर जुर्माना भी वसूला गया।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................