आधुनिक पत्नी की क्रूरता से तंग पति ने की आत्महत्या

*सुसाइड नोट में कहा*मां से बेहद प्यार करता हूं* आधुनिक पत्नी की क्रूरता से तंग पति ने की आत्महत्या लगातार पैसे नहीं मिलने पर किया मानसिक प्रताड़ित

Sep 29, 2020 - 13:04
 0
आधुनिक पत्नी की क्रूरता से तंग पति ने की आत्महत्या

अलवर

अमूमन थानों में महिलाएं पर्याप्त मात्रा में दहेज नहीं लाने पर ससुरालियों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराती है लेकिन यहां पति को अपने ससुराल पक्ष के लोगों की डिमांड लगातार पूरी करनी पड़ रही थी।आखिर मानसिक रूप से प्रताड़ित पति ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

शहर कोतवाल राजेश शर्मा के अनुसार बैंक कॉलोनी पार्क के पास मिली लाश की पहचान चोरोटी गांव निवासी कैलाश चंद यादव के रूप में होने के साथ ही मृतक के पिता ने मृतक की पत्नी सहित उसके ससुरालियों के खिलाफ मानसिक प्रताड़ित कर आत्महत्या के लिए मजबूर करने की रपट दर्ज कराई है।असल में मृतक की पत्नी शादी के कुछ दिन बाद से ही करीब पांच लाख के आभूषण चुरा कर पीहर चली गई।मृतक कैलाश उसे अनेक बार लेने भी गया लेकिन हर बार उसके साथ असंतोषजनक व्यवहार कर भगा दिया गया।पत्नी सहित ससुराल पक्ष के लोग कैलाश से लगातार पैसे की डिमांड करते थे।मृतक ने कुछ समय अपना घर बसाने की नियत से पैसे दिए लेकिन उनकी डिमांड बढ़ती गई।आखिर तंग,हताश-निराश कैलाश ने खुदकुशी कर ली।
मृतक के पास मिले सुसाइड नोट में मृतक ने कहा,वह दुनिया में अपनी मां से बेहद प्यार करता है।उसे हर जन्म में वही माँ मिलनी चाहिए लेकिन पत्नी की क्रूरता और सात जन्म के कहे जाने वाले पवित्र रिश्ते में पत्नी से ही धोखा मिलने से वह मानसिक रूप से इस कदर  टूट चुका है कि वह अब इस रिश्तों की फरेबी दुनिया से हमेशा के लिए दूर जा रहा है।बहरहाल जवान बेटे के जाने से मृतक की मां-बाऊजी की आंखों से गम के आंसू थम नहीं रहे है।वहीं लोगों की माने तो साथ जीने मरने की कसम खा कर मृतक को गुमराह करने वाली इक्कीसवीं सदी की मॉर्डन पत्नी की सेहत पर पति की मौत का जरा भी असर देखने को नहीं मिला है।
इधर कोतवाल राजेश शर्मा के अनुसार मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

        राजीव श्रीवास्तव

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................