बहरोड़ थाना पुलिस की बड़ी कार्यवाही, देशी कट्टे और जिन्दा कारतूस के साथ 2 गिरफ्तार

Nov 10, 2020 - 02:04
 0
बहरोड़ थाना पुलिस की बड़ी कार्यवाही, देशी कट्टे और जिन्दा कारतूस के साथ 2 गिरफ्तार

अलवर,राजस्थान 
बहरोड़। महानिदेशक पुलिस अपराध शाखा के द्वारा राज्य में चलाये जा रहे अवैध आर्मस हथियार रखने वालों के खिलाफ अभियान के क्रम में भिवाड़ी जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशों की पालना में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीमराना जयपाल सिंह के निर्देशन में बहरोड़ उप पुलिस अधीक्षक महावीर सिंह व थाना अधिकारी विनोद सांखला के नेतृत्व में बहरोड़ थाना पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्यवाही करते हुए तसींग सड़क मार्ग पर एक बाल अपचारी को देशी कट्टे व जिन्दा कारतूस के साथ अनिरूद्व किया।

जो पुरानी रंजिस को लेकर बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। वहीं दूसरी कार्यवाही करते हुए जैनपुर बास निवासी आरोपी नरेन्द्र उर्फ लालिया को अवैध देशी कट्टे व जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। रविवार को आर्मस एक्ट की कार्यवाही हेतु नाकाबन्दी की गई थी। इस दौरान जैनपुरा बास की तरफ से एक युवक पल्स मोटर साईकिल आया। जिसे मन एचसी ने हाथ से रोकने का ईसारा किया तो वह हड़बड़ाकर मोटरसाईकिल को रोड़ पर छोड़कर भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया और जाॅच करने पर उसके पास से एक लोडेड मय जिन्दा कारतूस अवैध देशी कट्टा मिला। जिस पर युवक नरेन्द्र उर्फ लालिया ब्राह्मण को गिरफ्तार कर लिया गया। 
थाना अधिकारी विनोद सांखला ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि तसींग की ओर से व्यक्ति मोटर साईकिल से आ रहा है जिसके पास अवैध हथियार है। जिसे नाकाबन्दी कर पकड़ा गया तो उसके पास से एक देशी कट्टा और एक जिन्दा कारतूस मिला। जिसे नाबालिग होने पर अनिरूद्व कर लिया गया।  दूसरा जैनपुरबास से सूचना मिली थी कि एक युवक के पास अवैध देशी हथियार है। जिस पर नाकाबन्दी कर जैनपुरवास निवासी निवासी आरोपी नरेन्द्र उर्फ लालिया को एक अवैध देशी कट्टा और जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................