सांसद महंत बालक नाथ ने किया उप जिला अस्पताल का निरीक्षण

विधायक कोष से पारित हुए 1करोड़ की राशि से लगभग सभी संसाधन उपलब्ध हो जायेंगे। अलवर सांसद महंत बालकनाथ के पूछने पर प्रभारी चिकित्सक ने उनसे कही।

May 9, 2021 - 01:32
 0
सांसद महंत बालक नाथ ने किया उप जिला अस्पताल का निरीक्षण

बहरोड (अलवर, राजस्थान/ योगेश शर्मा) अलवर सांसद महंत बालकनाथ ने कोरोना महामारी के दौरान पहली बार बहरोड़ के सरकारी अस्पताल में पहूॅचकर संसाधनों की आवश्यकता के बारे में जानकारी ली। जिस पर प्रभारी चिकित्सक ने कहा कि यहां पर विधायक कोष से पहले ही करोड़ रुपए का बजट पारित हो चुका है। उस बजट से लगभग सब कुछ उपलब्ध हो जायेगा। आॅक्सीजन प्लांट के लिए भी अनुसंशा हो चुकी है। साथ ही कहा कि जो काम बचा है वो विधायक कोष या प्रदेश सरकार के कोष से हो पूरा जायेगा।

सांसद के आने की भनक लगते ही अस्पताल प्रभारी डा. सुरेश यादव के द्वारा पीपीई किट पहनकर कोरोना वार्ड में चला जाना भी चर्चा का विषय बना रहा। क्योंकि कुछ देर पहले ही डा. यादव विधायक बलजीत यादव को ड्रेस में व्यवस्थाओं की जानकारी दे रहे थें और सांसद के आने की भनक लगते ही पीपीई किट पहनकर कोरोना वार्ड में चले गये। जिसके बारे में पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर  सांसद को भी हंसी आ गई और कहा कि वो अपनी ड्यूटी निभाने गये हैं। ऐसा नहीं है हमें सभी चिकित्सकों का सम्मान करना चाहिए। सांसद महंत बालकनाथ ने बताया कि आज उपजिला अस्पातल में पहूॅचकर प्रभारी चिकित्सक से महामारी को लेकर अस्पताल में संसाधनों की आवश्यकताओं के बारे में पूछा ताकि सांसद निधि कोष, जन सहयोग या अन्य किसी मद से उन संसाधनों की पूर्ती की जा सके। जिस पर प्रभारी ने विधायक कोष से मिली 1 करोड़ की राशि से अस्पताल में लगभग सभी संसाधनों की पूर्ति होना बताया।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................