नगर निगम आयुक्त ने लिया डीग सीएचसी पर उपलब्ध कोविड चिकित्सा सुविधाओं का जायजा

May 13, 2021 - 01:21
 0
नगर निगम आयुक्त ने लिया डीग सीएचसी पर उपलब्ध  कोविड चिकित्सा सुविधाओं का जायजा

डीग (भरतपुर, राजस्थान/ पदम जैन)  भरतपुर नगर निगम के आयुक्त राजेश गोयल ने ड़ीग के रैफरल चिकित्सालय के कोबिड बार्ड एवं भर्त्ती बार्ड का निरीक्षण कर चिकित्सा व्यवस्थाओं और मौजूद सुविधाओं का जायजा लिया।  तथा चिकित्सालय प्रभारी डॉ नंदलाल मीणा को रोगियों को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं प्रदान करने के निर्देश दिए।
 नगर निगम आयुक्त गोयल ने इस मौके पर बताया है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने और इससे  बचाव के लिए  लोगों को जागरूक करने और संक्रमित रोगियों  को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं पहुंचाने के लिए सरकार और प्रशासन हर संभव प्रयास करने में जुटा हुआ है।ड़ीग में नगरपालिका के माध्यम से लगातार माइक के द्धारा एव पैप्लेट वितरित कोरोना संक्रमण से बचने के लिए  सरकार द्वारा जारी  गाइडलाइंस  की पालना  करने के प्रति लोगो को जागरूक किया जा रहा है। सरकार का निर्देश है कि सी एच सी स्तर पर कोरोना संक्रमितों को ऑक्सीजन के साथ बेहतर चिकित्सा सुबिधाए मिले । उन्होंने बताया कि ड़ीग के रेफरल चिकित्सालय में बनाए गए कोरोना वार्ड में पूरी क्षमता के मुताबिक कोरोना संक्रमित रोगियों को भर्ती कर उनको आक्सीजन ओर   चिकित्सा सुविधाएं प्रदान की जा सकती जा रही है ।और क्या बेहतर किया जा सकता है इस संबंध  उपखंड अधिकारी हेमंत कुमारऔर  चिकित्सालय प्रभारी को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। तथा यहां और क्या व्यवस्था  किए जाने की आवश्यकता है  इस संबंध में चिकित्सकों  और उपखंड अधिकारी से विस्तृत चर्चा की है। यंहा कोरोना संक्रमित रोगियों के इलाज के लिए और बेहतर व्यवस्था करने का  हम हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक वैक्सीनेशन कराने और सरकारी गाइडलाइंस की पूरी तरह पालना करनी की अपील की। इस मौके पर ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ हिमांशु शर्मा पाराशर  व अन्य चिकित्सक मौजूद थे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................