अब झण्डा ही बचा है आखरी समाधान

Apr 25, 2021 - 21:46
 0
अब झण्डा ही बचा है आखरी समाधान

खैरथल (अलवर,राजस्थान/ हीरालाल भूरानी) कस्बे के रेलवे फाटक संख्या 93 के रास्ते मे बीचोबीच लगे लोहे की गाटर से आये दिन दुर्घटनाएं होती रहती है। अब रेलवे ने उसके समाधान के लिए अजीबो गरीब समाधान निकाला है,जिस लोहे की गाटर से दुर्घटनाएं होती रहती है अब उसके ऊपर रेलवे प्रशासन ने एक सफेद रंग का स्वास्तिक छपा हुआ झण्डा बांध दिया है।जो कि रेलवे प्रशासन की लापरवाही और हँसी का पात्र बनकर नजर आ रहा है।
बता दे कि शनिवार रात्रि को एक ट्रक उस गाटर से जा टकराया था औऱ उसके डीजल की टँकी क्षतिग्रस्त हो गयी थी जिससे कि उस ट्रक का तकरीबन 400 लीटर डीजल पानी की तरह बीच सड़क पर बहने लगा। आये दिन उस लोहे की गाटर से छोटी बड़ी दुर्घटनाएं होती रहती है और दुर्घटनाओं का कारण सिर्फ इतना है कि जो लोहे की गाटर सड़क के बीचों बीच लगा हुआ है उसकी ऊंचाई तकरीबन दो फुट के लगभग है जो कि उस रास्ते से गुजरने वाले ट्रक जैसे बड़े साधनों को अपना ट्रक की दिशा मोड़ते हुए दिखाई नही देती है औऱ उससे जाकर टकरा जाते है।लेकिन रेलवे प्रशासन का उस ओर जरा सा भी ध्यान नही जा रहा है औऱ ऐसा प्रतीत होता है कि रेलवे प्रशासन जैसे किसी बड़ी दुर्घटना के इन्तजार में हो तब जाकर वो लोहे की गाटर सड़क के बीचोबीच से हटाई जाएगी।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................