कोविड प्रोटोकाॅल की पालना को प्रशासन व पुलिस सख्त, हलैना-वैर और भुसावर में की पैदल परेड

Apr 25, 2021 - 19:41
 0
कोविड प्रोटोकाॅल की पालना को प्रशासन व पुलिस सख्त, हलैना-वैर और भुसावर में की पैदल परेड

भुसावर (भरतपुर,राजस्थान/रामचंद्र सैनी) कोविड-संक्रमण से मानव जीवन सुरक्षा को राज्य में चल रहे लाॅकडाउन एवं नाईट कफ्र्यू को मददेनजर रख कोविड प्रोटोकाॅल की पालना के लिए सख्त कदम उठा कर प्रशासन तथा पुलिस ने रविवार को संयुक्त रूप से कस्वा हलैना,वैर एवं भुसावर सहित अन्य स्थान पर पैदल ही परेड की और आमजन से कोविड गाइडलाईन की पालना एवं मास्क का उपयोग करने की अपील की। एसडीएम मुनिदेव यादव एवं पुलिस उपाधीक्षक निहालसिंह शेखावत ने बताया कि भारत सहित अन्य देशों में कोरोना संक्रमण की द्वितीय लहर चल रही है,जिससे धरती के मानव जीवन पर संकट छाया हुआ है,जिससे मानव जीवन सुरक्षा को राज्य में लाॅकडाउन एवं नाईट कफ्र्यू चल रहा है,साथ कोविड प्रोटोकाॅल लागू है। जिनकी पालना को रविवार को वैर के तहसीलदार राजेश मीणा,वैर-भुसावर के विकास अधिकारी सुरेशचन्द बागोरियां,हलैना थाना प्रभारी विजयसिंह छौंकर,वैर के थाना प्रभारी सुमेरसिंह गुर्जर,नगर पालिका वैर के चेयरमेन विष्णु महावर,भुसावर के चेयरमेन सुनीता प्रकाश जाटव सहित भुसावर पुलिस सर्किल के हलैना,वैर एवं भुसावर थाना का जाप्ता आदि ने पैदल परेड की और आमजन से कोविड प्रोटोकाॅल की पालना करने की अपील की।

-::::परचून संघ का नेता दुकान छोड भागा::::-

परचून संघ के कई पदाधिकारी प्रशासन एवं पुलिस को चकमा देकर किराना एवं अन्य खाद्य सामग्री की जमाखोरी एवं काला बाजारी कर कोविड प्रोटोकाॅल की अवहेलना कर दुकान खोल कर मोटी रकम प्राप्त कर ग्राहक एवं ग्रामीणों को शोषण करने से नही चूक रहे। रविवार को परचून संघ के एक नेता जो कई दिन से खुलेआम कोविड प्रोटोकाॅल की अवहेलना कर रहा था,वह आज प्रशासन एवं पुलिस को पैदल परेड के साथ सख्त कार्यवाही देख दुकान की शटर बन्द कर ऐसे भाग जैसे की उसने कोई बडा अपराध कर दिया हो,वैसे उक्त दुकानदार ने अपराध तो किया था,वह अपराध था मानव जीवन की संकट घडी में मोटी रकम प्राप्त करना और सरकार के आदेशों की अवहेलना करना था। परचून संघ के नेता जी को बाजार में भागता देख कस्वा के लोग खुश नजर आए,कई ने बोला ये अब सुधर जाऐगा।

-::::ग्रामीणों ने की काला बाजारी की शिकायत::::-

कस्वा हलैना एवं आसपास के कई गांवों के लोगों ने तहसीलदार राजेश मीणा से परचून संघ के एक पदाधिकारी के द्वारा खुलेआम गुटका,तम्बाकू,बीडी एवं अन्य सामग्री की जमाखोरी तथा काला बाजारी करने की शिकायत की, जिस पर तहसीलदार राजेश मीणा ने कहा कि कोविड प्रोटोकाॅल की अवहेलना करना एवं आवश्यक वस्तुओं की जमाखोरी व काला बाजारी करना बहुत बडा अपराध है,यहि ऐसा हो रहा है,तो तुरन्त अवगत कराए,उक्त दुकानदार के खिलाफ विभागीय कार्यवाही होगी और उसकी दुकान सीज भी होगी। चाहे वह किसी भी संघ का नेता हो।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................