3 तारीख को बहन से राखी बंधवा कर गया युवक अभी तक नहीं लौटा परिजन हुए चिंतित थाने में लगाई अर्जी

Aug 9, 2020 - 20:50
 0
3 तारीख को बहन से राखी बंधवा कर गया युवक अभी तक नहीं लौटा परिजन हुए चिंतित थाने में लगाई अर्जी

रामगढ़ अलवर

रामगढ़ अलवर थाना क्षेत्र के ग्राम खानपुर कला निवासी 20 वर्षीय युवक गत 3 तारीख से अपने घर से लापता है युवक के अभी तक घर नहीं लौटने एवं कोई सूचना नहीं होने पर परिजनों सहित अन्य ग्रामीण रविवार को रामगढ़ थाने पहुंचे।

थाना अधिकारी सज्जन कुमार ने बताया कि थाना अंतर्गत ग्राम खानपुर कला निवासी प्रार्थी राजेंद्र कौर पत्नी सुखविंदर सिंह जाति जाट सिख ने दिनांक 6 अगस्त को रिपोर्ट दर्ज कराई कि 3 अगस्त को प्रार्थी के गांव का शौकत अली उर्फ मुन्ना पुत्र जुम्मा जाति मेंव जो कि एक ड्राइवर है प्रार्थी के पास आया और कहने लगा कि मैं तुम्हारे बेटे राजा सिंह को अपनी गाड़ी पर खलासी रख लेता हूं और इसे ड्राइवरी भी सिखा दूंगा घर में चार पैसे आ जाएंगे इसी पर प्रार्थी ने उसकी बात मान कर अपने पुत्र को उसके साथ भेज दिया दिनांक 5 अगस्त को प्रार्थी के पास शौकत अली का फोन आया और कहने लगा कि राजा सिंह की तबीयत खराब हो गई है मैं दूसरी गाड़ी से उसको लेकर आ रहा हूं। दिनांक 6 अगस्त को सुबह करीब 8:00 बजे शौकत अली प्रार्थी के घर आया और प्रार्थी के बेटे राजा सिंह के कपड़े मोबाइल देकर जाने लगा इस पर प्रार्थी के पूछने पर उसने बताया कि चिंता मत करो यही पर है आ जाएगा इस पर प्रार्थी का पुत्र जब 2:00 बजे तक भी घर नहीं आया तो प्रार्थी व आस पड़ोस के दो चार ग्रामीणों ने शौकत से पूछा कि राजा कहां है तो शौकत ने गुस्से में आकर कहा कि मुझे क्या पता कि तुम्हारा लड़का कहां है मैं तुम्हारे लड़के के बारे में कुछ नहीं जानता तुम मेरे पास से चले जाओ दोबारा यहां आना तो जान से मार दूंगा।

उक्त विषय पर प्रार्थी राजेंद्र कौर पत्नी सुखविंदर सिंह ने शौकत अली और बोना पुत्र जुम्मा खान जाति में पर अपने लड़के राजा सिंह को गायब करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दिनांक 6 अगस्त को दर्ज कराया गया था अभी तक कोई कार्यवाही नहीं होने पर प्रार्थी सहित खानपुर कला के अन्य ग्रामीण रामगढ़ थाना पहुंचे जहां पर एडिशनल एसपी शिव लाल बेरवा द्वारा परिवार को सांत्वना दिया गया है कि जल्द से जल्द उनके बेटे को ढूंढा जाएगा।

पुलिस द्वारा जांच एएसआई हरिप्रसाद को दी गई है एएसआई हरिप्रसाद ने बताया कि शनिवार को प्रार्थी के बेटे राजा सिंह को ढूंढने के लिए पुलिस टीम गई थी जो कि शनिवार देर रात ही वापस लौटी है पुलिस कार्यवाही कर रही है जल्द से जल्द मामले की गुत्थी सुलझा ली जाएगी।

रामगढ़ से अमित भारद्वाज की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................