शाहपुरा में राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारियों की मांगे नहीं मानने पर काली पट्टी बांध कर किया विरोध प्रदर्शन

Jan 11, 2022 - 13:37
 0
शाहपुरा में राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारियों की मांगे नहीं मानने पर काली पट्टी बांध कर किया विरोध प्रदर्शन

शाहपुरा (भीलवाड़ा, राजस्थान/ बृजेश शर्मा) राजस्थान राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी संघ के बैनर तले मंत्रालयिक कर्मचारियों ने मांगे नहीं मानने पर शाहपुरा उपखंड कार्यालय पर सोमवार को काली पट्टी बांध कर विरोध प्रदर्शन किया।
सत्यनारायण लखारा ने बताया कि राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारियों की मांगों पर सरकार द्वारा सकारात्मक निर्णय नहीं लिए जाने से समस्त कर्मचारियों में रोष व्याप्त है। सचिवालय के समान वेतन भत्ते व पदनाम, उपखण्ड कार्यालयों में कार्यभार के अनुपात में पदो के सृजित करने, पदोन्नति, जिला कलक्टर कार्यालय में संस्थापन अधिकारी का पद सृजित करने, हार्ड ड्यूटी भत्ता देने, पदोन्नति में कार्यानुभव में शिथिलता देते हुए डीपीसी करवाने सहित 15 मांगों पर सरकार की सकारात्मक सोच नहीं रखने से आज उपखंड कार्यालय के बाहर मंत्रालय कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया।
उन्होंनेे बताया कि 10 से 14 जनवरी तक समस्त राजस्व विभाग के मंत्रालयिक कर्मचारी काली पट्टी बांध कर विरोध प्रदर्शन करेंगे। यदि सरकार द्वारा मांगों पर सकारात्मक निर्णय नहीं लिया जाता है तो आगामी 15 जनवरी को प्रदेश स्तरीय सभा का आयोजन किया जाएगा।   विरोध प्रदर्शन के दौरान दिनेश कुमावत, सत्यनारायण लखारा, रोहित वैष्णव सहित अन्य उपखंड  मुख्यालय के राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है