राजस्थान के दुष्यंत जाखड़ एवं सन्दीप का भारतीय वॉलीबॉल टीम में चयनित

भारतीय वॉलीबॉल टीम की घोषणा, तेहरान के लिए रवाना

राजस्थान के दुष्यंत जाखड़ एवं सन्दीप का भारतीय वॉलीबॉल टीम में चयनित

शाहपुरा (भीलवाड़ा,राजस्थान/ बृजेश शर्मा) अंर्तराष्ट्रीय वॉलीबॉल अंडर-19 बालक चैम्पियनशिप तेहरान, ईरान में 24 अगस्त से 02 सितम्बर, 2021 तक आयोजित होगी। इसके लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम आज रात तेहरान के लिए दिल्ली से रवाना हुई। टीम में राजस्थान के दो खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। 
भारतीय वालीबॉल संघ के महासचिव एवं शाहपुरा नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष अनिल चौधरी ने आज शाहपुरा में बताया कि भारतीय वॉलीबॉल संघ के अध्यक्ष प्रोफेसर (डॉ.) अच्युता सामंत (संसद सदस्य) ने आज भारतीय बॉयज टीम की घोषणा की जो कि अंर्तराष्ट्रीय वॉलीबॉल अंडर-19 बालक चैम्पियनशिप तेहरान में दिनांक 24 अगस्त से 02 सितंबर 2021 तक तेहरान, ईरान में भाग लेगी। इस चौम्पीयनशीप के लिए घोषित बारह सदस्यीय भारतीय टीम में राजस्थान के दुष्यंत सिंह एवं सन्दीप का चयन हुआ है। 
भारतीय टीम में राजस्थान के दुष्यंत सिंह एवं सन्दीप के अलावा दिल्ली से समीर चौधरी(कप्तान), हरियाणा से अमन कुमार, चंडीगढ से हर्षित गिरी, हरियाणा से अजयकुमार, दिल्ली से तनिष चौधरी, पंजाब से जोशनूर ढिंढसा, जिबिन जोब केरल से, तमिलनाडु से श्रीनाथ सेल्वाकुमार, उत्तर प्रदेश से दिब्यम शाही, तमिलनाडू से चिकाना वेनू को शामिल किया गया है। 
टीम के साथ मुख्य कोच के रूप में प्रीतम सिंह चौहान, सहायक कोच प्रवीण कुमार शर्मा व बिजोय बाबू, टीम मैनेजर डॉ. गगनेन्दु दास व फिजियो थेरेपिस्ट डॉ. दिग्विजय राठोड साथ जा रहे है। राजस्थान वॉलीबॉल संघ अध्यक्ष अनिल चौधरी, महासचिव रामावतार सिंह जाखड़ सहित समस्त पदाधिकारियों ने चयनित खिलाड़ियों तथा प्रशिक्षकों को बधाई देते हुए जीत की कामना की है।