कोरोना गाइडलाइन के पालन के साथ हो रहा मई माह का राशन वितरण

May 9, 2021 - 22:44
 0
कोरोना गाइडलाइन के पालन के साथ हो रहा मई माह का राशन वितरण

लक्ष्मणगढ़ (अलवर,राजस्थान/ गिर्राज प्रसाद सोलंकी) क्षेत्र में बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण के बीच राज्य सरकार के आदेश अनुसार उपखंड के कस्बा लक्ष्मणगढ़ स्थित  खाध्य सुरक्षा के अन्तर्गत मई माह का गेहू का वितरण किया जा रहा है । इस दौरान व्यवस्थापक राशन डीलर अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता ने बताया की आने वाले उपभोक्ताओ के हाथों को सैनिटाइजर करा राशन वितरण किया जा रहा है। इसमें बीपीएल परिवारों के लिए एक रुपए किलो प्रति यूनिट 5 किलो गेहूं का वितरण एवं खाद्य सुरक्षा के अंतर्गत आने वाले परिवारों के लिए 2 रुपए किलो 5 किलो प्रति यूनिट गेहूं दिया जा रहा है। दुकान खुलने का समय प्रातः 9:00 से 1:00 बजे एवं 2:00 से 5:00 बजे के बीच गेहूं वितरण किया जा रहा है।
सरकार की घोषणा के अनुसार माह मई का फ्री राशन वितरण 1 जून से शुरू किया जाएगा । दौरान राशन वितरण डिस्टेंसिंग की पालन करने वाले तथा मुंह पर मास्क लगाकर आने वाले उपभोक्ताओं को ही गेहूं का वितरण किया जा रहा है।  और आगे भी इसी तरह गाइडलाइन कि पालना के तहत ही राशन वितरण का कार्य जारी रहेगा।  राशन लेने के साथ ही सरकार की गाइडलाइंस की पालना अवश्य रूप से करें जिससे कोरोना महामारी से बचाव संभव हो सके।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................