सेवा निवृत प्रधानाध्यापक ने गांव के सरकारी विद्यालय में कलर प्रिंटर मशीन की भेंट

Jul 8, 2021 - 00:56
 0
सेवा निवृत प्रधानाध्यापक ने गांव के सरकारी विद्यालय में कलर प्रिंटर मशीन की भेंट

कोटकासिम (अलवर, राजस्थान/संजय बागड़ी) मन में जब कुछ अच्छा करने का हो तो उन्हें कोई रोक नहीं सकता। सामाजिक सेवा सरोकार में अग्रणी रहे हमारे शिक्षकों ने भी समय-समय पर समाज के विभिन्न क्षेत्रों सहित विद्यालयों में भी अनेक प्रकार का सहयोग कर समाज हित के कार्यों में अपना नाम शीर्ष पर रखा है।
 इसी कड़ी में ग्राम मोधूपुर के सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक दुलीचंद ने एक कलर प्रिंटर अपने ही गांव में स्थित सरकारी विद्यालय में भेंट किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव के सेवा निवृत प्रधानाध्यापक दुलीचंद द्वारा अपनी सेवानिवृत्ति के अवसर पर गांव के ही राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय मोधुपुर में कलर प्रिंटर कम फोटोस्टेट मशीन की आवश्यकता को देखते हुए अपनी तरफ से विद्यालय में भेंट करने करने का वादा किया था। उसी वादे को पूरा करते हुए सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक दुलीचंद द्वारा बुधवार को गांव के विद्यालय में उत्तम क्वालिटी की एक कलर प्रिंटर कम फोटो स्टेट मशीन सप्रेम भेंट की गई। जिस पर विद्यालय स्टाफ ने उनका बहुत-बहुत आभार व्यक्त किया। इस मौके पर राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय मधुपुर के प्रधानाध्यापक मुकेश कुमार ने इस नेक कार्य की भुरी भूरी प्रसंशा करते हुए कहा कि इसी तरह सभी समाजसेवी व भामाशाह लोगो को आगे आकर सरकारी विद्यालयों को सहयोग करना चाहिए जिससे सभी बच्चों को इससे फायदा मिल सके। इस मौके पर से.नी.प्रधानाध्यापक दुलीचन्द, दीपक सिंह एवं विद्यालय स्टाफ के सदस्य धर्मवीर, सूरज नैन, सत्यवीर एवं अध्यापिका रेखा यादव मौजूद रही।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................