रेवाड़ी की सदर थाना पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी, थाना प्रभारी भारत भूषण के नेतृत्व में मिली कामयाबी

अवैध सम्बन्धों के चलते पत्नि ने प्रेमी के हाथों करवाई अपने पति की हत्या

May 24, 2021 - 05:23
 0
रेवाड़ी की सदर थाना पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी, थाना प्रभारी भारत भूषण के नेतृत्व में मिली कामयाबी
शराब पीने के बाद बेल्ट से गला दबाकर की गई थी हत्या, बुधवार की रात्रि में हुई थी हत्या।

रेवाड़ी (हरियाणा) गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मृतक की पत्नी संगीता, जाटूसाना की ढाणी निवासी प्रदीप व जाटूसाना निवासी मंगतराम के तौर पर हुई है।
जांच अधिकारी सदर थाना प्रभारी भारत भूषण ने बताया कि रेवाड़ी जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोकलगढ़ गाँव मे DC रेट पर कार्यरत सुरेंद्र की गत 4 दिन पहले  बुधवार की रात्रि में अज्ञात व्यक्तियों ने गला दबाकर हत्या कर दी थी। वही मृतक सुरेंद्र की पत्नी संगीता 15 दिनों से अपने बच्चों के साथ अपने मायके गई हुई थी। सुरेंद्र घर पर अकेले रहता था। सुरेंद्र रेवाड़ी के RTA दफ्तर में DC रेट पर कार्यरत था। पत्नी के न होने के कारण सुरेंद्र अपने भाई जितेंद्र के घर पर खाना खाने जाता था। लेकिन बुधवार की शाम को उसने अपने भाई जितेंद्र को फ़ोन करके बताया की आज वह खाना खाने नही आएगा। उसके कुछ दोस्त आ रहे है। जिनके साथ वह यही पर खाना खाएगा। 20 मई की दोपहर तक भी जब सुरेंद्र अपने भाई जितेंद्र के घर खाना खाने नही पहुंचा तो दोपहर में उसके घर उसका भाई जितेंद्र उसे देखने के लिए उसके घर पहुंचा तो वहां पर देखा कि सुरेंद्र का शव बेड पर पड़ा हुआ है। मृतक सुरेंद्र के गले पर चोट के निशान मिले। वहीं उसके नाक व मुंह से खून निकल रहा था तथा उसके बाएं पैर पर भी चोट का निशान मिला है। रेवाड़ी जिले की सदर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए इस मामले में आज उपरोक्त तीन जनों को गिरफ्तार किया है। इस घटनाक्रम में रेवाड़ी की सदर थाना की पुलिस ने थाना प्रभारी भारत भूषण के नेतृत्व में बहुत ही त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। आरोपियों को गिरफ्तार करके अदालत में पेश करके पुलिस ने आगामी कार्रवाई की है।

रिपोर्ट- जेपी पंडित

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................