पुलिस नाकाबंदी को देखकर कार छोड़ भागे संदिग्ध व्यक्ति ,लावारिस कार को किया जब्त

Sep 22, 2021 - 04:09
 0
पुलिस नाकाबंदी को देखकर कार छोड़ भागे संदिग्ध व्यक्ति ,लावारिस कार को किया  जब्त

भीलवाडा / बृजेश शर्मा 

भीलवाड़ा। संदिग्ध युवक पुलिस को देख अपनी कार दूसरी दिशा में ले भागे। पुलिस ने पीछा कर लावारिस कार को जब्त कर लिया, जिसके आस-पास डोडा- चूरा जैसा पदार्थ बिखरा मिला है। जानकारी अनुसार शाहपुरा थाना प्रभारी घनश्याम सिंह अरनिया रासा के पास आरणी रोड़ पर नाकाबंदी कर रहे थे। इस बीच, एक स्विफ्ट कार जो आरणी की तरफ से आ रही थी, पुलिस को देखकर रुकी और इसके साथ ही चालक ने कार को पुन: उसी दिशा में घूमा लिया, जिस दिशा से आई थी। यह देखकर पुलिस ने कार का पीछा किया, लेकिन कार हाथ नहीं लग पाई।

उधर, ग्रामीणों ने भी कार का पीछा किया और पत्थर मारे, जिससे कार के कांच टूट गये, लेकिन कार नहीं रुकी। भागते समय रास्ते में कार का चालक साइड का अगला टायर बस्र्ट हो गया। इसके बावजूद भी कार को चालक तेजी से भगा ले गया। बाद में यह कार पारोली थाना इलाके में छापड़ेल और आसोप के बीच लावारिस मिल गई। सूचना पर पारोली थाने के कार्यवाहक प्रभारी गोपाल लाल शर्मा मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। इस बीच, शाहपुरा व कोटड़ी थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें न तो मादक पदार्थ मिला और न ही कोई संदिग्ध वस्तु। कार भी नई बताई गई है। पुलिस ने कार के आस-पास डोडा-चूरा जैसा कुछ मात्रा में संदिग्ध पदार्थ मिला।

पुलिस ने इसके डोडा-चूरा होने की पुष्टि नहीं की है। उधर, पारोली थाना पुलिस ने कार को लावारिस मानते हुये जब्त कर लिया। इस दौरान मौके पर गांव के कई लोग भी जमा हो गये। उनकी सहायता से पुलिस ने आस-पास के क्षेत्र में कार से उतर कर भागे लोगों की तलाश की, लेकिन कोई नहीं मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूत्रों का कहना है कि कार के इंजिन चेसिस नंबरों की जांच कर यह पता लगाया जायेगा कि कार का मालिक कौन है। बता दे कि बीते चौबिस घंटे में यह तीसरी लावारिस कार मिली हैं। इससे पहले डोडा-चूरा भरी एक कार गुलाबपुरा व दूसरी मांडलगढ़ पुलिस ने जब्त की थी, लेकिन तस्कर हाथ नहीं आये।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................