पेड़ से लटका मिला शव फैली सनसनी, परिवारजन व ग्रामीणों में रोष व्याप्त,

परिवार जनों को पूर्व रंजिश के चलते हत्या का संदेह

Oct 11, 2020 - 02:46
 0
पेड़ से लटका मिला शव फैली सनसनी, परिवारजन व ग्रामीणों में रोष व्याप्त,

राजगढ़, अलवर

राजगढ़ पुलिस वृत क्षेत्र के टहला थाना अंतर्गत ग्राम तिलवाड़ा निवासी गिर्राज प्रसाद शर्मा उम्र करीब 55  की गांव के निकट एक पेड़ पर गले में फंदा लगी लटकी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।
टहला थानाधिकारी  सुनील टॉक ने बताया कि गश्त के दौरान मुझे जानकारी मिली और हम हम मौके पर पहुंचे शव पेड़ से लटका था उसे उतारकर मोर्चरी पहुंचाया जहां ग्रामीण मृतक का पोस्टमार्टम मेडिकल जूली सेवर कराने की बात कर रहे हैं सबको राजगढ़ ले जाया जाएगा पोस्टमार्टम संभव सुबह होगा।


मृतक के परिवारजनों द्वारा बताया जा रहा है कि वह नित्य प्रति की भांति सुबह चुगा डालने जंगल मंदिर के पास गए और घर नहीं लौटे इस पर इंतजार करके घर वालों ने ढूंढा और वहां निकट रहने वाले परिवार द्वारा बार-बार गुमराह किया गया और कुछ समय बाद ढूंढते पहाड़ की तरफ से जब उतर के आए तो एक पेड़ के सब लड़का मिला।
ग्रामीण देर सायंकाल तक टहला पीएससी मोर्चरी में रखवा अजय टेलर पुलिस द्वारा के पोस्टमार्टम को स्थानीय डॉक्टरों से नहीं करा कर बाहर के डॉक्टरों से मेडिकल जूरी द्वारा कराने को लेकर अड़ गए इस पर चुनाव अधिकारी टहला ने राजगढ़ साहू को पहुंचा कर मेडिकल जूरी से शव का परीक्षण कराने की बात अड़े हुए और इस हादसे को लेकर परिवार जन तथा ग्रामीणों द्वारा रोष व्यक्त किया गया

संवाददाता देशबंधु जोशी की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................