योजनाओ के तहत काम करवा रही केंद्र सरकार, वाहवाही लूटते कांग्रेस के स्थानीय नेता- चौधरी

राज्य सरकार ने ढाई साल मे किसी भी योजना से एक नही किया कोई भी विकास कार्य - विधायक मंजीत धर्मपाल

Jun 6, 2021 - 01:39
 0
योजनाओ के तहत काम करवा रही केंद्र सरकार, वाहवाही लूटते कांग्रेस के स्थानीय नेता- चौधरी

मुण्डावर (अलवर,राजस्थान) मुंडावर विधायक मंजीत धर्मपाल चौधरी ने राज्य सरकार व कांग्रेस के स्थानीय नेताओं को कोसते हुए कहा की मुंडावर में पिछले ढाई साल से जितने भी कार्य हुए हैं चाहे वो सड़को के या फिर पानी (JJM) के वो सब केंद्र सरकार की योजनाओं व मेरे व सांसद के प्रयासों से हुए है। राज्य सरकार ने ढाई साल मे कोई भी योजना से एक भी विकास कार्य किया हो तो बताए।

चिकित्सा के क्षेत्र में भी अगर इस कोरोना काल में या फिर कोई भी काम अभी तक हुए हैं तो वो मेरे विधायक कोष के कोटे के माध्यम से हुए है और पानी की योजना की बात करू तो ये सभी जितने भी पानी के कार्य स्वीकृत हुए हैं वो जल जीवन मिशन योजना जो की केंद्र सरकार की योजना है जिसके तहत घर घर पानी देने का लक्ष्य केंद्र सरकार का है।उसके माध्यम से मेरी अनुशंसा पर हुए हैं। राज्य सरकार ने पिछले ढाई सालों में एक भी कार्य स्वीकृत मुंडावर विधानसभा क्षेत्र में नही किया।   
कांग्रेस के स्थानीय नेता वहावाही लेते हैं काम वो करवा नही सकते तो केंद्र सरकार की योजना से जो भी कार्य मुंडावर विधानसभा क्षेत्र के लिए स्वीकृत होते है उसकी वहावाही लेते रहते हैं जो की मेरे व सांसद साहब के प्रयासों से स्वीकृत हुए हैं। प्रधानमंत्री योजना के तहत शामदा से बधीन व अजीज पुर की सड़क स्वीकृत करवाये जाने पर सांसद का आभार व्यक्त किया। जल्द ही pmgsy योजना के तहत मुंडावर विधानसभा क्षेत्र की 7 से 8 सड़को की स्वीकृति भी जल्द जारी होने वाली है मै हर संभव प्रयास करके क्षेत्र का विकास करवाता रहूंगा।

  • रिपोर्ट- चरणसिंह चौधरी

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................