विधायक के खिलाफ मुकदमें मे जॉच करने पहाड़ी पहूँचे सीआईडी- सीबी के अधिकारी

Feb 11, 2021 - 23:32
 0
विधायक के खिलाफ मुकदमें मे जॉच करने पहाड़ी पहूँचे सीआईडी- सीबी के अधिकारी

पहाड़ी (भरतपुर/राजस्थान) कामां विधायक के खिलाफ दर्ज रिर्पोट में गुरूवार को सी.आई.डी सी.बी के दल ने घटनास्थल पर पहुचकर आवश्यक जॉच कर जानकारी जुटाई है।  पुलिस सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार सी.आई.डी सीबी के एडिसनल एसपी अनील राव अपने चालक सहित पंांच सदस्यी  टीम के साथ घटनास्थल का जायजा लेने पहुचे। जोधपुर  निवासी अकबर के साथ हुई मारपीट के घटनास्थल सहसन की नहर का जायजा लिया गया। तथा मोके पर  अधिकारियों ने निष्पक्षता से पूछताछ कर गवाह व पीडित पक्ष के वयान आदि दर्ज कर जानकारी जुटाई  गई है।सुरक्षा की दृष्टि से पहाडी के कार्यवाहक थाना प्रभारी सुनील कुमार गुप्ता मय जाप्ते के मौके पर पहुचे। 
 उल्लेखनिय हे की पहाड़ी थाने में मुकदमा नम्बर48/21 जोधपुर निवासी अकबरखॉ पुत्र सिरदार खॉ ने  दर्ज रिर्पोट में बताया हेै वह सुबह  करीब 9.15 बजे  जुरेहरा बॉर्डर पर चल रहे किसान आन्दोलन में रोज की भांति बाइक पर जा  रहा था। जैसे ही मेंैं सहसन की बडी नहर पर पहुचा तो पहले से तैयार खडे तिलकपुरी निवासी साहबु पुत्र लल्लू ,सल्लू पुत्र लल्लू आमजद पुत्र अली मोहम्मद अन्य 4 लोग हाथोमें हथियार लेकर खडे हुए थे ने हमला बोल दिया मारपीट कर जेब के 5 हजार रूपये व घडी छीन जिए। कामां विधायक जाहिदा खान पर आरोप लगाते हुए कहॉ की  सभी उपद्रवी तत्वो को जाहिदा विधायक द्वारा बुलकार कर कृत्य करने के लिए तैयार किया गया  और बताऐ गऐ कृत्य को अंजाम देने का आरोप लगाया गया।इस मामले को लेकर अकबर 3 मार्च को भरतपुर पुलिस के महानिदेशक एमएल लाठर से अपनीपीडा बताने पहुचे जहॉ अकबर खॉ की ओर से विधायक का नारेवाजी कर विरोध किया गया। जिसकी विधायक पक्ष की ओर पर हमला करने की रिर्पोट भरतपुर के मथुरा थाने में नामजद कराई गई है।
फोटो - सहसन नहर पर जॉच करते हुए अधिकारी व हस्ताक्षर करता अकबर

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................