बिना मास्क घूम रहे 20 लोगो के पुलिस ने काटे चालान वसूला 3250 रुपए जुर्माना

Nov 22, 2020 - 12:02
 0
बिना मास्क घूम रहे 20 लोगो के  पुलिस ने काटे चालान वसूला 3250 रुपए जुर्माना

डीग भरतपुर

डीग  -  21 नवंबर  प्रदेश में कोरोना के बढ़ते दायरे के चलते व सरकार की गाइडलाइन अनुसार शनिवार को पुलिस द्वारा कस्बे में बिना मास्क के घूम रहे 20  लोगों के  चालान कर उनसे 3250 रुपये जुर्माना वसूला गया ।

पुलिस द्धारा कस्बे में दुकानों पर बिना मास्क के   अलावा सोशल डिस्टेंसिंग की  अबेहलना के मामलों  अलग - अलग  चालान की कार्यवाही की गई  पुलिस टीम प्रभारी हैड कांस्टेबल हरवीर सिंह बताया कि सरकार की गाइडलाइन की अनुपालना में शनिवार को कस्बे में सुबह से शाम तक 20 लोगो के चालान बिना मास्क घूमने तथा सोशल डिस्टेंसिंग  की अबेहलना कर रहे   लोगों के काटे गए जिन से 3250 रुपये का जुर्माना वसूला गया , इस दौरान पुलिसकर्मियों द्धारा लोगो को सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करनेऔर मास्क लगाने के लिए  सचेत किया गया साथ ही उन्होंने लोगो को सरकार की गाइडलाइन का पालन करने को प्रेरित किया । पुलिस की इस कार्यवाही से कस्बे में बिना मास्क घूम रहे लोगों में हड़कंप मच गया और आनन फानन में लोग पुलिस के भय से मौके पर ही तुरंत गमछा , स्वापी व मास्क लगाकर पुलिस से बचते हुए दिखाई दिए ।

डीग से पदम जैन की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................