पहाड़ी थाना परिसर मे सी.एल.जी सदस्यो मिटिंग आयोजित

सीमावर्ती हरियाणा के मुंह में ब्रजमंडल यात्रा निकलने को लेकर राजस्थान पुलिस की सतर्क हुई सीमा बॉर्डर पर लगाए पुलिस के जवान तैनात थाने में शांति समिति की बैठक भाईचारा कायम संयम रखने की अपील

Aug 28, 2023 - 19:23
Aug 29, 2023 - 12:58
 0
पहाड़ी थाना परिसर मे सी.एल.जी सदस्यो मिटिंग आयोजित



पहाड़ी(डीग)भगवानदास- पहाडी  थाने में सोमवार को शातिं समिति सदस्यो मिटिंग में थाना प्रभारी द्वारा आयोजित की गई है।
   थाना प्रभारी रामअवतार मीणा ने मिङ्क्षटग में पहले सभी सदस्यो से परिचय किया  गया। जिसमे सभी सदस्यो ने बारी बारी से अपना निवास स्थान व अपने कार्य  व पद आदि से अवगत कराया।
           थाना प्रभारी ने सभी सदस्यो को सम्बोधित करते हुऐ कहॉ की क्षेत्र मे हम सभी को सदभाव भाइ्र्रचारा कायम रखने की अपील की है वही हरियाणा सीमा में कठोल फिरोजपुर झिरका रोड पर पुलिस के जवान तैनात सीएलजी सदस्यों से अपने अपने इलाके में किसी प्रकार की घटना दुर्धटना की जानकारी देेने तथा  बदमाशो के बारे जानकारी देने का आग्रह किया।इस मोैक पर सभी सदस्यो अपने क्षेत्र के समस्याओ के बारे मे जानकारी दी। तथा सभी ने देर रात तक दुकाने नही खुलने की अपील करते हुए कहॉ देर रात दुकाने खुलने से अपराधी तत्वो के रूकने की आंशका जाहिर की है। जिसमे सभी ने सर्वसमिति से  साढे नौ बजे तक गांव  कस्बो मे दुकाने बंद करने का निर्णय किया गया।  देर रात्रि तक दुकाने खोलने वालो के खिलाफ कार्रवाही अमल मे लाई जावेगी। पहाडी मे पुराने बस स्टेण्ड पर आऐ दिन कीजाम की समस्या से निजात दिलाने, समय समय पर सीएलजी की मिटिंग करने कीबात कही गई है।इस मौके सभी ने थाने  की  साफ सफाई को लेकर थाना प्रभारी का अभार व्यक्त किया गया। इस मौके पर सरपंच प्रतिनिधि भगवानसिह, विक्की सिह, लियाकत खाँ, आरिफ खॉ, अकबर खां,राजमल, अजमुददीन, अमजद खाँ,  सेवानिवृत पुलिस इंसपेक्टर दयाराम बोडोली,भगवान सिह उर्फ भग्गी, शरीप खॉ, बलजीत सिहचेयरमेनं, सुनीता चोधरी, आदि मोजूद थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ