अलावडा में आयोजित सदभावना मीटिंग में थाना अधिकारी ने कहा कि

Aug 30, 2023 - 13:46
Aug 30, 2023 - 14:43
 0
अलावडा में आयोजित सदभावना मीटिंग में थाना अधिकारी ने कहा कि

रामगढ अलवर राधेश्याम गेरा। 

रामगढ थाना प्रभारी राजपाल सिंह द्वारा कस्बा अलावडा पुलिस चौकी पर अलावडा़,चौमा,माणकी
,मिलकपुर के ग्रामीणों की सदभावना मीटिंग आयोजित कर वंहा मौजूद गणमान्य लोगों से पुलिस के बारे में सुझाव मांगे और कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा मिशन 2030 के अंतर्गत लोगों के सुझाव मांगे जा रहे हैं। आप लोग पुलिस से क्या अपेक्षा रखते हैं। इस बारे में सुझाव साझा कर सकते हैं। साथ ही थाना प्रभारी द्वारा चौकी पर मौजूद स्टाफ के बारे में फीडबैक लिया। जिसमें माणकी से आए असरखान ने चौकी इंचार्ज और चौकी पर मौजूद स्टाफ की सराहना करते हुए कहा कि यंहा का स्टाफ ग्रामीणों के छोटे मोटे मामलों को चौकी पर बुलाकर आपस में समझा बुझाकर निपटवा देते हैं।

सरपंच जुम्मा खान और पूर्व सरपंच कमल चंद ने थाना प्रभारी को ग्राम पंचायत अलावडा की जनसंख्या,मतदाताओं की जानकारी देते हुए बताया कि यंहा सभी जातियों के लोग रहते हैं जो कि सब मिलजुलकर भाईचारे से रहते हैं।

थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने सरपंच जुम्मा खान और कमल चंद द्वारा दी गई जानकारी पर संतोष जाहिर करते हुए कहा कि इसी तरह आप सब मिलजुल कर रहें। साथ ही कहा कि सोशियल मीडिया पर कोई भी ऐसा कमेंट ना करें जिससे आपसी सौहार्दपूर्ण माहोल में दरार पैदा हो। और बढते साइबर क्राइम को देखते हुए किसी के भी पूछने पर ओटीपी ना देंवे। यदि ओटीपी दे दिया तो आपका अकाउंट खाली हो जाएगा। अपराधी किसम के लोगों की और साम्प्रदायिक माहोल बिगाडने वाले लोगों की आप लोग पुलिस को सूचना देंवे। पुलिस तुरंत कार्यवाही करेगी। 

मीटिंग के दौरान सरपंच जुम्मा खान, पूर्व सरपंच कमल चंद,समाजसेवी और किसान नेता ताहिर भाई,उप सरपंच महेन्द्र शर्मा,कमरु खान डीलर, रत्तीराम खटीक,चौमा सरपंच पति रघुवीर सैनी,माणकी से असरखान, मिलकपुर से रोबडा़ खान,वेद प्रकाश गुर्जर,औम प्रकाश सिंघल,
रामसिंह जाटव, संजय सिंघल,महाराज गुर्जर,रोशन गुर्जर,गुरनाम सिंह ,सियारा, दौलती गुर्जर, कांस्टेबल रामकरण, इंद्राज,संतराम सहित सौ से अधिक ग्रामीण मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow