रास्ते में बच्चो से  गंदी हरकत करने की शिकायत पर दो पक्षो मे लाठी भटा जंग, आधा दर्जन घायल, 

  गंगोरा गांव में दो पक्ष बच्चो को लेेकर  कर आपस में भिड गए,जमकर लाठी फरसा चले गम्भीर दो घायलो को रैफर किया शाङ्क्षत भंग मे तीन गिरफ्तार

Aug 30, 2023 - 07:42
Aug 30, 2023 - 07:47
 0
रास्ते में बच्चो से  गंदी हरकत करने की शिकायत पर दो पक्षो मे लाठी भटा जंग, आधा दर्जन घायल, 
पहाड़ी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर घायल भर्ती


  पहाड़ी(डीग )भगवानदास- थाने के गंगोरा गांव जा रहे बच्चो से रास्ते  में असल्लील हरकत करने की शिकायत करने पर  दो पक्षो मे जमकर लाठी भाटा जंग हो गई है। जिसमे आधा दर्जन लोग घायल हो गए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शातिं भग मे तीन जनो को गिरफ्तार किया गया है।
 पुलिस के अनुसार गंगोरा निवासी उमर पुत्र सुबान खॉ जोगी ने दर्ज रिर्पोट मे बताया है की 29अगस्त  को समय करीब दोपहर  करीब 12.30 बजे प्रार्थी के परिवार के बच्चे पहाडी स्कूल से पढकर वापस गांव गंगोरा आ रहे थे। तो रास्ते में नियाजु पुत्र महमूदा मेव निवासी गंगोरा ने बच्चों के साथ गलत हरकतें की और उनको गन्दी गन्दी गालियां दी। उक्त बातों का उल्हाना देने प्रार्थी व प्रार्थी का भाई मुबारिक, नियाजू के घर गया तो नियाजू व उसके भाई फारूक, सहरूद्दीन, राहुल पिसरान महमूदा, जैतूनी पत्नि महमूदा, हुरियां पुत्री महमूदा  मेव निवासी गंगोरा एक रायमशवरा कर अपने अपने हाथों में लाठी, डण्डा व कुल्हाडी लेकर आ गये और प्रार्थी व प्रार्थी के भाई मुबारिक के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसमें नियाजू ने जान से मारने की नियत से मुबारिक के सिर में कुल्हाडी मारी जिससे मुबारिक का सिर फट गया और लहुलुहान हो गया। हमारे चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर  बचाने आऐ अरसीदा पत्नि मुबारिक, बसमीना पत्नि इस्ताक पहुंची तो इनके साथ भी सभी ने बुरी तरह मारपीट की और बसमीना को जान से मारने की नियत से फारूक ने कुल्हाडी बसमीना के सिर में मारी जिससे उसका सिर भी फट गया।अरसीदा व बसमीना के कपड़ों को फाड कर बेअदब कर दिया।  सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुचकर घायलो को पहाडीचिकित्सालय मे भर्ती कराया। गम्भीर हालत होने पर  मुबारिक, वरसीना को रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने नसीम अहमद, निवाजु, साहिल का शांति भंग मे गिरफ्तार कर जॉच शुरू कर दी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ