निर्दलीय विधायक भ्रष्ट तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की छवि अच्छी कैसे - शेखावत

भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर लगाया बड़े नारे और बड़े पोस्टर लगाकर जनता को भ्रमित करने का आरोप

Sep 11, 2023 - 18:34
 0
निर्दलीय विधायक भ्रष्ट तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की छवि अच्छी कैसे - शेखावत
  • सिरोही में दो तरह के कानून चलते है,एक आम जनता के लिए और दूसरा निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा के चेले चपाटो के लिए– शेखावत
  • भाजपा जिला अध्यक्ष कोठारी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने यात्रा का क्या भव्य स्वागत

सिरोही (राजस्थान/ रमेश सुथार)  प्रदेश की गहलोत सरकार भ्रष्टाचार में अव्वल है तो सिरोही के निर्दलीय विधायक लोढ़ा पीछे कैसे रहते। निर्दलीय विधायक बेटे तक भी  भ्रष्टाचार में लिप्त है।सिरोही में दो तरह के कानून चलते है,एक आम जनता के लिए और दूसरा निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा के चेले चपाटो के लिए,
सिरोही में जब किसी गरीब का बजरी ट्रेक्टर पकड़ते है उसकी रसीद 1लाख30हजार का बनता है और जब यही बजरी का ट्रेक्टर  निर्दलीय विधायक लोढ़ा के चेले चपाटो का पकड़ा जाता है तो विधायक लोढ़ा का बेटा शिवी खुद थाने में जाकर बिना रसीद के छुड़वाता है। तानाशाह विधायक लोढ़ा ने सिरोही में भ्रष्टाचार, अपराध को बढ़ावा दिया है  पूरे राजस्थान में भ्रष्टाचार में  सिरोही निर्दलीय विधायक नंबर वन पर है। खुद जेब भरते थे साथ साथ अब उनका बेटा भी जेब भरता है।ये सारी बाते परिवर्तन यात्रा में आमसभा को संबोधित करते हुए मुख्य वक्ता केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने कही।
 उन्होंने कहा कि निर्दलीय बनकर चुनाव लड़ा और सिरोही की भोली भाली जनता से रो रो कर वोट लेकर जीता और कांग्रेस सरकार की गोदी में जाकर बैठ गए। साथ ही निर्दलीय विधायक लोढ़ा मुख्यमंत्री गहलोत के सहलाकर भी  बन गए। लेकिन इस बार जनता ने मन बना लिया है सिरोही से निर्दलीय विधायक को उखड़ फेकने का...
 केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा की राजस्थान में पेपर लीक इंडस्ट्री के निर्माण का श्रेय कांग्रेस को जाता है। यह इस प्रदेश के युवाओं का दुर्भाग्य है कि इस कांग्रेस सरकार में  बार बार पेपर लीक हुआ। उन्होंने आरोप लगाया की कांग्रेस ने राजस्थान के युवाओं की एक पीढ़ी को बर्बाद कर दिया। 4 साल 8 महीने के अपने कार्यकाल में कांग्रेस का लक्ष्य केवल कुर्सी बचाना रहा और इसीलिए अपनी कुर्सी को बचाए रखने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधायकों को एक होटल में ले जा कर बंद कर दिया जिससे प्रदेश में भ्रष्टाचार बढ़ा और कानून व्यवस्था का जनाजा निकल गया। उन्होंने कहा कि राजस्थान की बलिदानी जनता जो अपने स्वाभिमान के लिए जान कुर्बान करने की क्षमता रखती है उस राजस्थान में कांग्रेस के नेताओं ने राजस्थान को बर्बाद कर दिया पर अपनी कुर्सी को बलिदान करने की हिम्मत नहीं जुटा सके । 
शेखावत ने कहा कि कांग्रेस को जनता ने राजस्थान के विकास के लिए चुना था, पर आज राजस्थान की हालत यह है की राजस्थान में पीने के लिए पानी नहीं है । उन्होंने कहा की तुष्टिकरण, वोट बैंक की राजनीति और सनातन धर्म को चोट पहुंचाना कांग्रेस के डीएनए में है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस आतंक की फैक्ट्री है‌। 
शेखावत ने कहा की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत घोषणाएं करते हैं पर जब उन्हें धरातल पर लाने का समय आता है तो उसके साथ शर्त जोड़ देते हैं, जैसे फ्री बिजली चाहिए तो पंजीकरण कराओ , बेरोजगारी भत्ता चाहिए तो मजदूरी करो, राशन किट चाहिए तो पंजीकरण कराओ। बड़े नारे और बड़े पोस्टर लगाकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजस्थान की जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेस के राज में विकास की बात ही बेमानी है 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की तारीफ करते हुए शेखावत ने कहा की एक तरफ लूट तुष्टीकरण अपराध और अलगाववाद को बढ़ावा देने वाली कांग्रेस सरकार सरकार है तो दूसरी तरफ श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की जन कल्याणकारी सरकार है जिसने अपने 9 साल के कार्यकाल में दुनिया भर में भारत का नाम रोशन किया है।कांग्रेस ने केंद्र की जिन घोषणाओं और योजनाओं को फर्जी बताया था उन्हें धरातल पर लागू करने का काम देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने कर दिखाया है।आज केंद्र की सरकार ने सड़क निर्माण में विश्व रिकॉर्ड बनाया है।आज देश की नदियों को जोड़ने का काम समय की आवश्यकता है और यह काम करने का श्रेय केवल श्री नरेंद्र मोदी जी को ही जाता है। 
उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री जी ने बिना किसी पंजीकरण के 65 लाख परिवारों को निशुल्क गैस कनेक्शन दिया और देश के करोड़ों उपभोक्ताओं को इस रक्षाबंधन से गैस सब्सिडी का लाभ मिलेगा। वन रैंक वन पेंशन के लिए 500 करोड़ की घोषणा करने वाली कांग्रेस सरकार के मुंह पर यह किसी तमाचे से कम नहीं है कि नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व की केंद्र सरकार ने 65 हजार करोड़ रुपए का बजट वन रैंक वन पेंशन योजना में देश के सैनिकों को दिया है। तीन तलाक से मुसलमानों की आधी आबादी को आजादी दिलाने का काम इस देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने किया है। 
सनातन धर्म को लेकर कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस के ही गठबंधन के तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे उदय स्टालिन सनातन धर्म को खत्म करने की बात करते है,लेकिन उनको ये पता नही है की सनातन धर्म आधी अन्त कालो से चला आ रहा है,अगर इनकी सात पुस्ते भी आजाए तो सनातन धर्म को खत्म नहीं कर सकते।
सांसद देवजी पटेल ने कहा कि सिरोही में सिवरेज के कार्य पर आरोप लगाते हुए कहा कि सिरोही शहर में हो रहे सिवरेज के कार्य में घटिया सामग्री का उपयोग हो रहा है सिवरेज के नोम्स के अनुरूप कार्य न कर मनमर्जी से कार्य कर रहे है लोग सिवरेज के कार्य से परेशान है लेकिन कोई सूद लेने वाला नही है। निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा बड़े बड़े विकास की बाते कर जनता को गुमराह कर रहे है। हर जगह झूठा श्रेय लेने में लगे हुए है लेकिन जनता अब देख रही है आने वाले चुनावों में विधायक लोढ़ा को आइना दिखा देगी।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी चिराग रावल ने बताया कि परिवर्तन यात्रा  होटल एयरलाइन से शुरू होकर गोयली चौराया,अहिंसा सर्कल, जैल चौराया, सरजवाव दरवाजा होते हुए राम झरोखा मैदान में पहुंची।भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेश कोठारी के नेतृत्व में यात्रा का विभिन्न मोर्चा द्वारा हर चौराया पर टैक्टर, ऊट,बाइक रैली,द्वारा भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर राज्य सभा सांसद राजेंद्र गहलोत,पाली सांसद पीपी चौधरी,पूर्व राज्य मंत्री ओटाराम देवासी,प्रदेश महामंत्री जगवीर छाबा,यात्रा के सह प्रभारी जोगेस्वर गर्ग,प्रदेश मंत्री सावलाराम देवासी,सहित प्रदेश पधाधिकारी,भाजपा जन प्रतिनिधि,जिला पधाधिकारी एवम हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................