आरसीआई के सात विद्यार्थियों का राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन

Sep 13, 2023 - 18:05
Sep 13, 2023 - 19:09
 0
आरसीआई के सात विद्यार्थियों का राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन

बानसूर -- नगर पालिका क्षेत्र बानसूर के आरसीआई शिक्षा ग्रुप के विद्यार्थियों ने शिक्षा निदेशालय बीकानेर की ओर से आयोजित 67वीं खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लिया। आरसीआई की ओर से बास्केटबॉल, वॉलीबॉल तथा कुश्ती प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने भाग लिया।

जिला स्तरीय प्रतियोगिता में खेलते हुए संस्थान के सात विद्यार्थियों का उनके बेहतरीन प्रदर्शन के कारण 67 वी राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है। छात्र अक्षय कुमार पुत्र नरेंद्र यादव मोहित लखेरा पुत्र गिर्राज प्रसाद आदित्य मीणा पुत्र सुरेश कुमार मीणा भावेश पुत्र सुबह सिंह गुर्जर का बोली बोल राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ। इसी प्रकार सचिन पुत्र सतपाल तथा हितेश पुत्र कृष्ण कुमार का बास्केट बाल प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है। कुश्ती प्रतियोगिता में आशीष कुमार पुत्र विजय कुमार ने सिल्वर मेडल प्राप्त करते हुए राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन दिया है।

विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर आरसीआई शिक्षा ग्रुप के निदेशक डॉ विजय कुमार तथा प्रधानाचार्य और स्टाफ के द्वारा समस्त विद्यार्थियों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया।  इस अवसर पर निदेशक डॉ विजय कुमार ने विद्यार्थियों को राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में भी बेहतरीन प्रदर्शन तथा सफलता के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow