अलवर सरस डेयरी डायरेक्टर्स और डेयरी सचिवो ने मिलकर भ्रष्टाचार के खिलाफ मुख्यमंत्री के नाम अलवर कलेक्टर प्रतिनिधी एडीएम को सौपा ज्ञापन

07 दिवस मे भ्रष्ट अधिकारियो को हटाने और निर्दोष दुध समितियो को पुन: खोलने व दोषी समितियो को बन्द कराने हेतू सौपा ज्ञापन

Sep 29, 2023 - 07:49
 0
अलवर सरस डेयरी डायरेक्टर्स और डेयरी सचिवो ने मिलकर भ्रष्टाचार के खिलाफ मुख्यमंत्री के नाम अलवर कलेक्टर प्रतिनिधी एडीएम को सौपा ज्ञापन

बूटोली बीएमसी-254 कोड पर एक हजार लीटर की क्षमता वाली समिति से तीन खाते बनाकर 4 हजार लीटर मिलावटी दूध को बन्द कराने हेतू

रैणी (अलवर/महेश चन्द मीना) अलवर सरस डेयरी चेयरमैन विश्राम गुर्जर व एमडी महेश कुमार शर्मा के खिलाफ अलवर सरस डेयरी डायरेक्टर्स और डेयरी सचिवो ने अलवर सरस डेयरी कार्यालय मे आकर बुधवार को मिडिया की मौजदूगी मे प्लान्ट मैनेजर राधेश्याम (एमडी की अनुपस्थिति मे) को ज्ञापन देकर तीन दिन मे बिन्दुवार समाधान करने का अल्टीमेटम दिया है और मांग नही मानने पर आन्दोलन की भी चेतावनी दी है और सचिवो ने संघ से दुध व्यापार बंद करने की भी लिखित मे दी है।
सरस डेयरी डायरेक्टर्स और सचिवो ने अलवर सरस डेयरी प्रांगण मे पूर्व चेयरमैन रामफल गुर्जर के नेतृत्व मे मिटिंग की और तत्पश्चात अलवर कलेक्टर कार्यालय मे मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपते हुए जांच कर दोषी अधिकारियो के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।

रामफल गुर्जर पूर्व चेयरमैन और वर्तमान डायरेक्टर ने मिडिया की उपस्थिति मे सभी को अवगत कराया है कि अलवर सरस डेयरी जितनी ज्यादा मनमानी  , तानाशाही और भ्रष्टाचार हो रहा है इतना कभी आज तक नही देखा गया है क्योंकि एमडी और चेयरमैन ने मिलकर भ्रष्टाचार की सारी हदे पार कर दी है और यदि इनके भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई नही हुई तो हम किसानो को साथ लेकर आन्दोलन भी कर सकते है जिसके जिम्मेदार अलवर जिला प्रशासन होगा।
इधर डायरेक्टर शिवलाल मीना व कैलाश चंद ने बताया कि खुलेआम समितियो से मिलावटी दूध आ रहा है और उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नही हो रही है जैसा कि हाल मे बूटोली BMC--254 है जिस पर खुलेआम दिन मे प्राईवेट टैन्कर से अलवर सरस डेयरी के टैन्कर मे मिलावटी सप्लाई होते हुए पकड़ा गया है और सोशल मिडिया पर इस बूटोली बीएमसी-254 की वीडियोज खूब वायरल हो रही है लेकिन एमडी महेश कुमार शर्मा ने चेयरमैन विश्राम गुर्जर के दबाव मे आकर बूटोली बीएमसी के खिलाफ कुछ भी कार्रवाई नही की है जबकि इस समिति की क्षमता एक हज़ार लीटर की है लेकिन इस समिति का तीन खाता बनाकर 4--5 हजार लीटर दूध तक चढा दिया जाता है तथा निर्दोष दुध समितियो को बिना किसी कारण ही मिलावटी दिखाकर बन्द कर दिया जाता है।

इसलिए जो समितिया बिना किसी कारण ही मिलावटी दिखाकर मनमाने ढंग से बन्द की गई है उनको तुरंत प्रभाव से खोल दिया जावे तथा संघ किसानो का संघ है और किसान के हित को सर्वोपरि मानते हुए अलवर डेयरी एमडी काम करें अन्यथा बहुत बड़ा आन्दोलन हो सकता है जिसके लिए जिम्मेदार प्रशासन ही होगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................