चौमूं विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर शिखा मील बराला की 5695 वोटो से हुई जीत

Dec 3, 2023 - 20:18
 0
चौमूं विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर शिखा मील बराला की 5695 वोटो से हुई जीत

चौमूं  (जयपुर /राजेश कुमार जांगिड़ ) चौमूं विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी द्वारा राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में आजादी के बाद पहली बार महिला प्रत्याशी डॉक्टर शिखा मील बराला को टिकट दिया था। पहली बार में ही 85,746 मत प्राप्त कर भाजपा के प्रत्याशी रामलाल शर्मा को 5695 मतों से शिकस्त देते हुए कांग्रेस पार्टी का परचम लहराया हैं। जानकारी के अनुसार कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर शिखा मील बराला को 85,746, भाजपा प्रत्याशी रामलाल शर्मा को 80,051, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के छुट्टन लाल यादव को 42,369, बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी कैलाश राज सैनी को 1399, आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी हेमंत कुमार कुमावत को 1051, निर्दलीय प्रत्याशी विनोद कुमार गोदावरा को 608, सुनील कुमार यादव को 603, लालाराम चौधरी को 485 और अशोक चौधरी को 264 मत प्राप्त हुए। 
जीत की सूचना मिलते ही पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई । पार्टी कार्यकर्ता व समर्थकों ने भव्य आतिशबाजी कर जीत का जश्न मनाया। डॉक्टर शिखा मील बराला ने चौमूं की जनता का आभार जताते हुए कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता चौमूं विधानसभा क्षेत्र में पानी की समस्या का समाधान करने के साथ ही सामोद वीर हनुमान जी का बन्द पडें रोपवे को चालू करवाने की दिशा में कार्य किया जायेगा वहीं चौमूं कि जनता ने जो आशिर्वाद दिया है उस पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करूंगी। साथ ही चुनाव के समय चौमूं कि जनता के साथ जो वादे किए गए हैं उन वादों को हर संभव पूरा करने का प्रयास करुँग। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है