पुलिस ने बीती रात गोवध के बाद गोमांस भरते गोतस्कर किया गिरफ्तार , दूसरा हुआ फरार

Jan 2, 2024 - 15:34
Jan 3, 2024 - 12:37
 0
पुलिस ने बीती  रात गोवध के बाद गोमांस भरते  गोतस्कर किया गिरफ्तार , दूसरा हुआ फरार

पहाडी ;डीग - पहाडी पुलिस ने बीती रात्रि को गष्त के दौरान सूचना पर पहाडी के कसाईबास;डीगद्ध ;भोलाबास में दबिश दी लोकेशन के आधार पर मौके पर दो जने खुर्जीओं में गौमांस भर रहे थे।पुलिस को देख गौतस्कर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर एक जनो को दबोच लिया। जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर मौेके से फरार हो गया।

कार्यवाहक थाना प्रभारी लक्ष्मण सिह ने बताया है की गष्त के कंटोल दौरान कसाईबास में गौत्या कर गौमांस बेचने की सूचना मिली जिस पर दबिश दी गई।पुलिस ने इब्राहिम के मकान के समीप गौतस्करो  को गौमांस भरते हुए देखा जो देख कर भागने लगे ।पुलिस ने घेराबंदी कर अफसर पुत्र इब्राहीम कसाई निवासी भोलावास को गिरफतार कर लिया है जबकि इसका भाई साहुन पुलिस को चकमा देकर भाग जाने मे  सफल हो गया है। पुलिस ने मौके से दो कुल्हाडी, दो गडासा, तीन छुर्री,दो लकडी के पटटा,एक इलेक्टोनिक तोलमापक,एक अपाची एक हीरो की बाइक बरामद की है ।मोैके पर प्लास्टीक की पन्नीओ मे गौमांस व एक बोरी मे करीब पांचस किलो गौमांष जप्त किया है। पोस्टमार्टम के बाद मांस को दफना दिया गया  है।पुलिस ने गोैंवध अधनियम के तहत मामला दर्ज कर फरार गौतस्कर की तलाष ष्षुरू कर दी है।

गोैरतलव है की हालाकि गत दिनो कामां की विधायक नौक्षम चोघरी ने जनसुनवाई  में गौकसी व टटलू के मामले में सिफारिस से साफ मना कर दिया है।लेकिन गोैकसी पर अकंुष कैसे लगेगा। यह चिन्ता का विषय है।स्थानिय पुलिस के लिए गोैकसी पर अंकुष लगाना चुनोती बना हुआ है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ