अपराधी पर शिंकजा आमजन की समस्या का तत्काल सामधान प्राथमिकता- डीग जिला पुलिस अधीक्षक

अपराधी पर शिकंजा आमजन की समस्या का समाधान  पुलिस की प्राथमिकता है यह बात डीग जिला पुलिस अधिक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बुधवार को पहाड़ी थाना परिसर में जनसुनवाई के दौरान क्षेत्रवासियो से कही है

Jan 10, 2024 - 18:17
Jan 10, 2024 - 19:54
 0
अपराधी पर शिंकजा आमजन की समस्या का तत्काल सामधान प्राथमिकता- डीग जिला पुलिस अधीक्षक
जिला पुलिस अधिक्षक जन सुनवाई करते हुए


पहाड़ी(डीग)अपराधी पर शिकंजा आमजन की समस्या का समाधान  पुलिस की प्राथमिकता है यह बात डीग जिला पुलिस अधिक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय ने पहाड़ी थाना परिसर में बुधवार को जनसुनवाई के दौरान क्षेत्रवासियो से कही है उन्होने अपनी बात शुरू करते समय कहॉ की में आपको सुनने  आया हूॅ। किसी की कोई समस्या हो तो बेझिझक बातऐ अपराध को रोकने मे आप सभी का सहयोग जरूरी है। जिला पुलिस अधिक्षक ने पुलिस थाने  की कार्य प्रणाली व अन्य सुझाव  के बारे में जानकारी हासिल की है।

                  इस अवसर पर लोगो  ने राजनेतिक दबाब में दर्ज मुकदमो निष्पक्ष जॉच  करा निर्दोषो को निकालने की बात कही जिस पर उपाध्याय ने कहॉ आप जॉच अधिकारी के समक्ष सभी साक्ष्य प्रस्तुत कर अपना पक्ष रखे। आपके साथ न्याय किया जावेगा।वही पहाड़ी कस्बे में पुराने बस स्टेण्ड पर आऐ दिन जाम की समस्या से निजात दिलाने ऑवरलोडिग बंद कराने से लेकर अवेध खनन रोकने, सटटा जुआ,  व ठगी के करोबार मे लिप्त अपराधी मे शिकंजा कसने की बात रखी है। वही कुछ मोजूद लोगो ने थाने मे दलाल प्रवृति के लोगो से  दूरी बनाने का सुझाव दिया गया  हेै कुछ ने पुलिस की कार्यप्रणाली की प्रशंसा की है तो कुछ ने ठगी के करोबारियो से मिलीभगत का आरोप लगाया है। 
          जिला पुलिस अधिक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय का पुलिस ने सशस्त्र सलामी देकर गार्ड ऑफ ऑनर दिया है। व्यापार महासंघ शाखा पहाडी की ओर से दुप्पटा पहना कर सिर पर साफा बांध कर सम्मान किया गया।इस मोके पर पुलिस बल के साथ बातचीत कर उनकी समस्याओ का समाधान कर आवश्यक  निर्देश दिए गए है।इस मोके पर कामां अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक सतीशयादव,   वृताधिकारी गिर्राज मीणा पहाड़ी,   थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा , अकबर खॉ जोधपुर मनोजजैन पूर्व सरपंच पहाडी , व्यापार मण्डल अध्यक्ष मनीष शर्मा,  डॉ सत्यवीरसिह चोधरी,  शिशुपाल शर्मा,  वीरकरण गूर्जर,  भोला पहलवान, भगवान दास वरिष्ठपत्रकार विजय तिवारी,  दयाराम सेवानिवृत थाना प्रभारी, राममोहन खण्डेलवाल, भगवान सिह गुर्जर सरपंच प्रतिनिधी,  हरीसिह गंगोरा, समसू ठेकेदार, जाकिर सरंपच हसीन खां,आरिफ खॉ, दलशेर नांगल  आदि मोजूद थे। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ