पांच साल से पांच हजार का ईनामी ठगी का फरार आरोप गिरफ्तार, अपराधीओ मे मचा हंडकंप

मेंवात के चर्चित पहाड़ी थाने का गांव सांवरेल से पुलिस ने  लम्बे समय से पुलिस को चकमा देकर भाग रहे फरार पांच हजार के इनामी ठग को गिरफ्तार करने मे  सफलता हासिल की है।जिसे गांवमें हडकंप मच गया है। अन्य अपराधी ठिकाने छोडकर फरार हो गए है।

Jan 26, 2024 - 19:43
Jan 27, 2024 - 08:37
 0
पांच साल से पांच हजार का ईनामी ठगी का फरार आरोप गिरफ्तार, अपराधीओ मे मचा हंडकंप
गिरफ्तार ईनामी आरोपी

पहाड़ी(डीग)मेंवात के चर्चित पहाड़ी थाने का गांव सांवरेल से पुलिस ने  लम्बे समय से पुलिस को चकमा देकर भाग रहे फरार पांच हजार के इनामी ठग को गिरफ्तार करने मे  सफलता हासिल की है।जिसे गांवमें हडकंप मच गया है। अन्य अपराधी ठिकाने छोडकर फरार हो गए है।
              मेंवात में गांव गांव में ठगी का करोबार पैर फेलाऐ हुए है।जिनमे से एक गांव सावरेल भी जिसमे ठगी का करोबार चर्म पर है। पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहे पांच हजार के ईनामी ठग को पकडने के लिए पहाड़ी पुलिस ने  पुलिस के महानिरीक्षक रूपिन्दर सिंह, जिला पुलिस अधिक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय, अतिरक्त पुलिस अधिक्षक सतीश यादव,वृताधिकारी गिर्राज सिह मीणा  के निर्देशन में सांवरेल गांव मे दबिश दी गई।पुलिस के काफिले को आता देख ईनामी बदमाश इधर -उधर भागने लगा।थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में एएसआई वीरविक्रमसिंह, हैडकास्टेबल रामदास,जीतराम, कास्टेबल जगदीश,धमेन्द्र, भूपसिह, अजय भान, विकास कुमार,दीनदयाल, सतवीर सिह चालक नाकेबंदी कर रहे पुलिसकर्मीयो ने घेराबंदी कर  सावरेल निवासी  शौकत पुत्र सुब्बा मेंव को गिरफ्तार कर लिया है। जो पहाड़ी थाने का टॉप टेन  अपराधी हेै जिस पर जिला पुलिस अधिक्षक की ओर से पांच हजार का ईनाम घोषित है जो लूटपाट ठगी के करोबार मे लिप्त है। पुलिस की कार्रवाही से अपराधीओं मे भय व्याप्त हुआहै आमजन मे विश्वास बढा है। बदमाश के गिरफ्तारी से पुलिस विभाग की प्रंससा हो रही है।
 इनकी कहन
  थाना प्रभारी नरेशकुमार शर्मा का कहना है अपराधी पांच साल से फरार है जो ३०//२०१८ के मुकदमा में वाछित है ेिंजसके खिलाफ ५हजार का ईनाम घोषित है विभिन्न धारो में मामला दर्ज है।जिससे गिरफतार कर लिया गया है।मुलजिम से गहन अनुसंधान जारी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ