सभापति हरीश रोघा ने वार्डों का दौरा कर लोगों की सुनी समस्याएं, समस्याओं के निराकरण हेतु आयुक्त को दिए निर्देश

Feb 2, 2024 - 18:18
 0
सभापति हरीश रोघा ने वार्डों का दौरा कर लोगों की सुनी समस्याएं, समस्याओं के निराकरण हेतु आयुक्त को दिए निर्देश

खैरथल (हीरालाल भूरानी ) नगरपरिषद खैरथल सभापति हरीश रोघा ने नगरपरिषद आयुक्त श्याम बिहारी गोयल और जेईएन मोती लाल वर्मा को साथ लेकर गुरुवार सुबह शहर के वार्ड नंबर 28,31,32 का दौरा कर लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान वार्ड के लोगों ने बताया कि  गली में जगह - जगह सड़कों का पानी और कीचड़ फैली रहने से हर समय दुर्गंध बनी रहती है।जिसकी वजह से मच्छरों के पनपने और बीमारियां फैलने की आशंका बनी रहती है। साथ ही साफ सफाई करने में भी दिक्कत आती है।
 सभापति हरीश रोघा ने वार्ड वासियों की समस्या के स्थाई निराकरण के लिए नगरपरिषद आयुक्त श्याम बिहारी गोयल एवं जेईएन मोती लाल वर्मा को जल्द से जल्द सड़क के साथ नाली और गंदे पानी निकास का ड्राफ्ट तैयार करने एवं कार्य चालू करने को कहा। उन्होंने आनन्द नगर कालोनी के चौराहे पर सांई टेंऊराम के स्मृति चिन्ह को स्थापित कर चौराहे पर लाईट लगवाने के लिए भी निर्देश दिए। इस मौके पर सभापति हरीश रोघा ने कहा कि वे शहर के अलग-अलग वार्डों का दौरा कर लोगों की समस्याएं सुनेंगे और सफाई व्यवस्था को लेकर किसी तरह की कोताही नहीं बरती जाएगी। इस दौरान पूर्व वार्ड पार्षद गोविंद रोघा,मुखी टीकम मूरजानी, धर्म दास बच्चानी, प्रकाश आड़तानी (पिक्कू भाई), भाजपा ब्लाक महामंत्री मनीष शर्मा, पार्षद हन्नी गोरवानी, पार्षद मोहन लाल पोपटानी, समाज सेवी नारी भाई,चेतन बच्चानी, भोजराज सहित अन्य वार्ड वासी मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................