पालिका साधारण सभा की बैठक मे सभी एजेंडे पर बनी सर्वसम्मति, विधायक एवं ईओ का किया सम्मान

Feb 2, 2024 - 18:32
Feb 2, 2024 - 18:32
 0
पालिका साधारण सभा की बैठक मे सभी एजेंडे पर बनी  सर्वसम्मति, विधायक एवं ईओ का किया सम्मान

जहाजपुर (आज़ाद नेब) 3 सालों के लंबे अंतराल के बाद  आज नगर पालिका साधारण बैठक आयोजित हुई जिसमें नगदी नदी सफाई, भंवर कला तालाब टापू पर सोन्दर्यकरण, नगर पालिका भूमि से अतिक्रमण हटाने सहित नौ एजेंडों पर चर्चा करते हुए सदन में उपस्थित सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से पारित कर दिया गया। नगर पालिका अध्यक्ष नरेश मीणा ने बोर्ड बैठक शुरुआत में आए नवनिर्वाचित विधायक गोपीचंद मीणा एवं नगर पालिका अधिशासी अधिकारी राघव मीणा का माला साफा पहनकर स्वागत किया। नगर पालिका सभागार में अध्यक्ष नरेश मीणा ने एक-एक करके सभी नौ एजेंडे पढ़ कर सुनाएं और सभी सदस्यों से अपनी अपनी राय देने को कहा अध्यक्ष द्वारा लिए गए सभी नौ एजेंडों को बारी-बारी अपनी राय जताते हुए बोर्ड बैठक ने सर्वसम्मति से पारित कर दिया।

साधारण सभा की बैठक में प्रतिपक्ष नेता नजीर सरवरी ने विधायक गोपीचंद मीणा से नगदी नदी सफाई एवं भंवर कला तालाब सौंदर्य करण में पालिका में इतना बजट नहीं होने का हवाला देते हुए कहा कि केंद्र सरकार या राज्य सरकार कि किसी योजना के माध्यम से यह कार्य संभव है इस पर विधायक गोपीचंद मीणा ने कहा कि हम सब मिलकर जहाजपुर नगर को विकास अग्रसर करेंगे मैं इस कार्य को लेकर राज्य व केंद्र सरकार से अतिरिक्त बजट या किसी योजना के माध्यम से यह कार्य करने का प्रयास करूंगा।
 
गौरतलब है कि आज हुई साधारण सभा की बैठक में नौ  साधारण सभा की बैठक में भंवरकला तालाब की पाल के बीच में टापू पर सोन्दर्यकरण, नौ चौक से चावण्डिया चोराहे तक रोड पुलिया निर्माण, नागदी नदी सफाई व सोन्दर्यकरण, नगर पालिका भूमि से अतिक्रमण हटाकर नगर पालिका की निजी सम्पति को चिन्हीत करने, नगर पालिका क्षेत्र में तरणताल बनाने एवं भंवरकला तालाब की जलकुम्भी निकालने, पुराने कबाड़ की नीलामी, घोसी समाज, गोस्वामी समाज व पेंशनर्स समाज को भूमि आवंटन, नगर पालिका क्षेत्र में विकास कार्य शामिल थे। इस दौरान पालिका के तीन पार्षदों को छोड़कर सभी पार्षद एवं पीएचडी एईएन विकास जैन, सिंचाई विभाग के सचिन गुर्जर, राजस्व विभाग से पटवारी बी,एस शेखावत, दयाल शंकर विश्नोई, बिजली निगम से नरेंद्र मीणा मौजूद थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................