कोटकासिम पुलिस थाने मे ASI 15,000 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

May 14, 2024 - 19:10
 0
कोटकासिम पुलिस थाने मे ASI 15,000 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

कोटकासिम (खैरथल-तिजारा)
खैरथल-तिजारा जिले के कोटकासिम पुलिस थाने मे तैनात सहायक उपनिरीक्षक को ए.सी.बी. ने 15 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है यह रिश्वत राशि दुर्घटना के प्रकरण में
नार्मल कार्यवाही करने एवं जब्त पिकअप को जल्दी रिलीज करवाने की एवज में मांगी गई थी । यह कार्यवाही ए.सी.बी. मुख्यालय के निर्देश पर अलवर-द्वितीय इकाई द्वारा उप अधीक्षक पुलिस परमेश्वर लाल के निर्देशन में की गई थी । 
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक पुलिस डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि ए.सी.बी. की सीकर इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि दुर्घटना के प्रकरण में नार्मल कार्यवाही करने एवं जब्त पिकअप को जल्दी रिलीज करवाने की एवज में आरोपी रघुवीर सिंह सहायक उपनिरीक्षक पुलिस, थाना कोटकासिम, जिला खैरथल-तिजारा द्वारा 15 हजार रूपये रिश्वत राशि की मांग कर परेशान किया जा रहा है। जिस पर एसीबी जयपुर के उप महानिरीक्षक पुलिस  रणधीर सिंह के सुपरवीजन में एसीबी की अलवर-द्वितीय इकाई के उप अधीक्षक पुलिस परमेश्वर लाल के निर्देशन में शिकायत का सत्यापन करवाकर आज उनके द्वारा मय टीम के ट्रेप कार्यवाही करते हुए आरोपी रघुवीर सिंह सहायक उपनिरीक्षक पुलिस, थाना कोटकासिम, जिला खैरथल-तिजारा को परिवादी से 15 हजार रुपये रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।
उल्लेखनीय है कि आरोपी सहायक उपनिरीक्षक पुलिस द्वारा शिकायत के सत्यापन के दौरान भी परिवादी से 2 हजार रुपये रिश्वत के रूप में वसूल कर लिये थे। एसीबी के उप महानिरीक्षक पुलिस रणधीर सिंह के सुपरविजन में आरोपी से पूछताछ तथा कार्यवाही जारी है। एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जायेगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................