तखतगढ़ पुलिस और डीएसटी ने पकड़ी अवैध शराब, चालक सहित पिकअप गाड़ी भी की जब्त

Jun 27, 2024 - 17:05
Jun 27, 2024 - 17:08
 0
तखतगढ़ पुलिस और डीएसटी ने पकड़ी अवैध शराब, चालक सहित पिकअप गाड़ी भी की जब्त

तखतगढ़ (बरकत खां)

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बाली चैन सिंह महेचा  ने बताया कि डीएसटी टीम की सुचना पर  तखतगढ़ पुलिस  की टीम द्वारा  धना गांव   में भारी मात्रा में अवैध शराब के परिवहन की सूचना मिली थी. सूचना पर थानाधिकारी भगाराम मीना के साथ डीएसटी टीम मौके पर पहुंची तखतगढ़ थाना क्षेत्र के धना  में पुलिस  को देखकर एक पिकअप चालक भागने लगा.पीछा कर  पुलिस ने घेरा देकर उसे पकड़ लिया और पिकअप की तलाशी ली।

पिकअप की तलाशी में 28 पेटी अवैध शराब  बरामद हुए. पुलिस ने चालक से शराब लाने और ले जाने के स्थान के बारे में जानकारी चाही जिसका जबाव वह नहीं दे सका. इस पर पुलिस ने अवैध शराब को जब्त कर आरोपी भंवर सिंह पुत्र अर्जुन सिंह जाति रावणा राजपूत निवासी पीएस सुराणा जालोर , कुलदीप सिंह पुत्र महेन्द्र सिंह राजपूत निवासी लापोद थाना तखतगढ़ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने परिवहन के काम ली जा रही पिक अप को भी जब्त किया. पुलिस आरोपी से शराब की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है । 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................