बरसात का मौसम देखते हुए खैरथल - तिजारा जिले के सरकारी व निजी विद्यालयों का अवकाश 13 अगस्त को

Aug 12, 2024 - 22:44
 0
बरसात का मौसम देखते हुए खैरथल - तिजारा जिले के सरकारी व निजी विद्यालयों का अवकाश 13 अगस्त को

खैरथल (हीरालाल भूरानी) 
भारत मौसम विज्ञान विभाग मौसम विज्ञान केन्द्र जयपुर व सचेत ऐप (NDMA) द्वारा खैरथल-तिजारा जिले में अत्यधिक भारी वर्षा का अलर्ट जारी किया गया है, जिसके संबंध में मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी खैरथल-तिजारा द्वारा दिनांक 13.08.2024 को जिले की सभी राजकीय व गैर राजकीय विद्यालयों में विद्यार्थियों के जीवन की सुरक्षा को देखते हुए कक्षा 1 से 12 तक के विद्यार्थियों का अवकाश घोषित करने हेतु निवेदन किया है। अलर्ट / चेतावनी व मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी खैरथल तिजारा की अनुशंषा के आधार पर जिले में दिनांक 13.08.2024 को जिले में संचालित कक्षा 1 से 12 तक के सभी राजकीय व गैर राजकीय विद्यालयों में अध्ययनरत विधार्थियों के स्वास्थ्य के मद्देनजर विद्य ालय में अवकाश घोषित किया जाना अति आवश्यक है।

अतः मैं डा० अर्तिका शुक्ला, जिला कलक्टर एवं अध्यक्ष जिला आपदा प्रबन्धन प्राधिकरण खैरथल-तिजारा, आपदा प्रबन्धन अधिनियम 2005 के अध्याय 4 की धारा 30 में प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए खैरथल तिजारा जिले में संचालित समस्त राजकीय एवं गैर राजकीय विद्यालयों के कक्षा 1 से 12 तक के विद्यार्थीयों हेतु दिनांक 13.08.2024 का अवकाश घोषित करती हूँ। यह अवकाश केवल विद्यार्थीयों के लिये ही लागू होगा। शेष स्टॉफ यथावत कार्यरत रहेगा। जिले के समस्त संस्था प्रधानों को निर्देशित किया जाता है कि वे इस आदेश की पालना अक्षरशः सुनिश्चित करें। यदि कोई भी संस्था प्रधान उक्त आदेश की अवहेलना करता हुआ पाया जाता है तो उसके विरुद्ध आपदा प्रबन्धन अधिनियम, 2005 के प्रावधानों के तहत कार्यवाही अमल में लायी जावेगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................