जिला स्तरीय जनसुनवाई 16 अगस्त को पंचायत समिति कोटपूतली के सभागार में होगी आयोजित

Aug 14, 2024 - 18:20
Aug 14, 2024 - 18:21
 0
जिला स्तरीय जनसुनवाई 16 अगस्त को पंचायत समिति कोटपूतली के सभागार में होगी आयोजित

कोटपूतली-बहरोड़, 14 अगस्त। जिला स्तरीय जनसुनवाई शुक्रवार 16 अगस्त 2024 को प्रातः 11 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक  पंचायत समिति कोटपूतली के वीसी सभागार एवं ब्लॉक स्तर के वीसी कक्ष पर वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित की जावेगी। 
अतिरिक्त जिला कलेक्टर योगेश कुमार डागुर मीना ने बताया कि जिला स्तरीय जनसुनवाई के लिये सभी उपखंड अधिकारियों, तहसीलदार और ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वे निर्धारित तिथि और समय पर संबंधित ब्लॉक के सूचना प्रौद्यागिकी एवं संचार विभाग के वीसी कक्ष से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुडना सुनिश्चित करें तथा राजस्थान सम्पर्क पोर्टल पर लम्बी अवधि से अनिस्तारित या अन्य विभागों से संबंधित एवं उच्च वरीयता वाले लंबित परिवादों को जिला स्तरीय जनसुनवाई के माध्यम से निस्तारित करवाने का यथा संभव प्रयास करना सुनिश्चित करें। साथ ही जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वे अपने-अपने विभाग के ब्लॉक स्तरीय अधिकारियोें को संबंधित ब्लॉक के सूचना प्रौद्यागिकी एवं संचार विभाग के वीसी कक्ष मेंं निर्धारित तिथि और समय पर उपस्थित होने के लिए निर्देशित करें और स्वयं पंचायत समिति कोटपूतली के वीसी सभागार में उपस्थित रहेंगे। 

  • भारत कुमार शर्मा

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................