सड़क दुर्घटना में एक जने की मौके पर हुई मौत,चार जने किये रेफर

Sep 15, 2024 - 22:00
Sep 16, 2024 - 08:27
 0
सड़क दुर्घटना में एक जने की मौके पर हुई मौत,चार जने किये रेफर

कठूमर (अशोक भारद्वाज ):- कठूमर लक्ष्मणगढ़ सड़क मार्ग पर ग्राम पावटा  के मोड़ के पास रविवार को ब्रजकिशोर शर्मा पुत्र रामदेव शर्मा उम्र 58 वर्ष अपनी पुत्रवधु को लेकर कठूमर की तरफ आ रहे थे कि सामने से नगर निवासी धर्मेंद्र पुत्र होरीलाल, सुनील पुत्र सुरेश निवासी नगर कठूमर से लक्ष्मणगढ़ की तरफ जा रहे थे अचानक दोनों मोटरसाइकिल आमने-सामने टकरा गई दुर्घटना में ब्रजकिशोर उर्फ पप्पू शर्मा की मौके पर मौत हो गई ग्रामीणों द्वारा 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई सूचना पर दुर्घटना में घायलों को कठूमर अस्पताल पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के साथ गंभीर हालत होने पर संतोष पत्नी तरेश शर्मा उम्र 34 वर्ष, उमंग 8 वर्ष, हर्षित10 वर्ष,धर्मेंद्र पुत्र होरीलाल, सुनील पुत्र सुरेश,चार जनों को आगे रेफर कर दिया गया।

मृतक के रिश्तेदार अशोक शर्मा ने बताया कि  मृतक के पोस्टमार्टम करने के लिए स्वीपर की व्यवस्था नहीं होने के चलते मृतक के परिजन करीब 2 घंटे से इंतजार करते रहे। और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा। चिकित्सक व पुलिसकर्मी संतुष्टि पूर्वक जवाब देने से कतराते रहे।
इधर दुर्घटना व पोस्टमार्टम कराने को लेकर विधायक रमेश खींची को मोबाइल पर घटना की जानकारी दी गई तो कहा कि अभी संज्ञान में आया है स्थाई स्वीपर नहीं है साथ ही अधिकारियों को स्वीपर की व्यवस्था करने के निर्देश दे दिए गए हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

अशोक भारद्वाज कठूमर कठूमर, अलवर, राजस्थान