धारूहेड़ा चुंगी पर दो गुटों में हुई लड़ाई के मामले में आलू गैंग का सरगना गिरफ्तार

पुलिस मामले में झोटा गैंग के सरगना सहित नौ आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार करके 2 मोटरसाइकिल, एक देसी पिस्तौल, तीन कारतूस, सात खोल व एक चाकू कर चुकी है बरामद।

धारूहेड़ा चुंगी पर दो गुटों में हुई लड़ाई के मामले में आलू गैंग का सरगना गिरफ्तार

रेवाड़ी (हरियाणा/ जेपी पंडित) शहर की धारूहेड़ा चुंगी पर जून माह में रात के समय हुई गैंगवार के मामले में शहर थाना पुलिस ने आलू गैंग के सरगना धारूहेड़ा चुंगी की वाल्मीकि बस्ती निवासी सुनील कुमार को गिरफ्तार किया है। आरोपी सुनील हत्या के मामले में भोंडसी जेल में बंद था। पुलिस से जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस दूसरे झोटा गैंग के सरगना संघी का बास के रहने वाले राजकुमार उर्फ झोटा यादव नगर के रहने वाले नवीन, विकास नगर निवासी गोविंद, धारूहेड़ा चुंगी निवासी राजेश, देवपाल व रोहित को पहले गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस आलू गैंग के महावीर नगर निवासी राकेश उर्फ राका व धारूहेड़ा चुंगी की वाल्मीकि बस्ती निवासी प्रवीण उर्फ मियां को गिरफ्तार कर चुकी है।

आठ जून की रात हुई थी गैंगवार:- शहर की धारूहेड़ा चुंगी पर आठ जून की रात आलू व झोटा गैंग के बीच गैंगवार हो गई थी। दोनों ओर से करीब 15 राउंड गोलियां चली थी। इस वारदात में धारूहेड़ा निवासी विकास के अलावा विकास नगर निवासी गोविंद, धारूहेड़ा चुंगी निवासी राजेश कुमार व गांव बोहतवास भोंदू निवासी वेदपाल उर्फ मोटू को गोली लगी थी। गोली लगने से सभी घायल हो गए थे, जबकि विकास पर चाकू से भी हमला किया गया था। पुलिस ने विकास की शिकायत पर दूसरे गुट के लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया था।
 दूसरी ओर विकास नगर निवासी गोविंद सैनी की तरफ से राकेश उर्फ राका, प्रवीण उर्फ मियां और धारूहेड़ा निवासी विकास यादव सहित 12-13 युवकों पर हत्या के प्रयास व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था।पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से एक युवक से छीनी गई लाइसेंसी पिस्तौल बरामद की थी।

 सुनील लाया था अवैध हथियार: आलू गैंग के सदस्य प्रवीण उर्फ मियां ने पूछताछ में बताया था कि गैंगवार में प्रयोग किए गए हथियार उसके भाई व गैंग का सरगना सुनील लेकर आया था। सुनील ने ये हथियार घर के अंदर छुपा रखे थे। पुलिस ने मंगलवार को सुनील को भोंडसी जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर यहां की अदालत से एक दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपी को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है