पुलिस कर्मचारियों को सरपंच से अभद्रता करना पड़ा भारी: एसएचओ सहित दो को किया निलंबित

Jun 12, 2023 - 17:50
Jun 12, 2023 - 18:04
 0
पुलिस कर्मचारियों को सरपंच से अभद्रता करना पड़ा भारी: एसएचओ सहित दो को किया निलंबित

करनाल (हरियाणा) करनाल में सरपंच के प्रति अभद्रता करने के कारण पुलिस कर्मचारियों को भारी सजा मिली है। हम आपको बता दे कि करनाल क्षेत्र के नगला मेघा गांव में दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था। एक पक्ष ने इस विवाद की शिकायत सदर थाने में की। तभी इस समय सरपंच सुधीर कुमार भी थाने पहुंचे थे। एसएचओ मनोज कुमार ने सरपंच से विवाद के बारे में पूछा, लेकिन सरपंच ने इसकी जानकारी देने से मना कर दिया। शाम को दूसरा पक्ष भी थाने पहुंचा और विवाद की बात बताई, तब एसएचओ ने अपना गुस्सा सरपंच पर निकाल दिया। जब एसएचओ गांव पहुंचे तो पाया कि सरपंच कहीं और चले गए थे।
आरोप है कि थाना प्रभारी और एक एसआई ने सरपंच को फोन कर उनसे अभद्रता की। इसकी जानकारी सरपंच ने भाजपा नेताओं से की तो मामला मुख्यमंत्री के संज्ञान में लाया गया। सिटी थाना प्रभारी की भी शिकायतें मुख्यमंत्री से की गई। बताते हैं कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कार्रवाई के निर्देश दिए। इस पर एसएचओ मनोज कुमार व एसआई महावीर को निलंबित कर दिया है और एसएचओ सिटी कमलदीप राणा का पानीपत तबादला कर दिया गया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है