मुख्यमंत्री के ओएसडी लोकेश शर्मा पहुंचे बिदियाद ,सद्भावना जनजागृति सदस्यो ने बोरावड़ विकास कार्यों से कराया अवगत

Jun 13, 2022 - 00:10
 0
मुख्यमंत्री के ओएसडी लोकेश शर्मा पहुंचे बिदियाद ,सद्भावना जनजागृति सदस्यो ने बोरावड़ विकास कार्यों से कराया अवगत

मकराना (मोहम्मद शहजाद) ;-  राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा के नागौर जिले के बिदीयाद आगमन पर मकराना के निकटवर्ती कस्बा बोरावड़ के सदभावना जनजागृति संस्था सदस्यो व जागरूक नागरिकों के प्रतिनिधिमंडल ने लोकेश शर्मा से मुलाकात कर बोरावड को नगर पालिका गठित करने पर आभार व्यक्त किया। प्रतिनिधिमंडल ने लोकेश शर्मा से मांग रखते हुए कहा कि बोरावड नगर पालिका तो बन चुका है लेकिन संसाधनों के अभाव में नगर पालिका कार्य सुचारू नहीं होने की वजह से पिछले 6 माह से बोरावड़ का विकास कार्य ठप है तथा आमजन को छोटे-छोटे कार्यो के लिए भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमन्त्री के ओएसडी को बताया कि बोरावड़ नगर पालिका की ऑनलाइन आईडी भी अभी तक सृजित नहीं हुई है, नगर पालिका में एलडीसी, यूडीसी, अकाउंटेंट आदि स्टाफ /कार्मिक नियुक्त नहीं हुए हैं, वर्तमान में बोरावङ में जो अतिरिक्त चार्ज वाले अधिशाषी अधिकारी नियुक्त है उनके पास बोरावड़ का सप्ताह में दो ही दिन का चार्ज है, बोरावड एक बहुत बड़ा कस्बा है अतः इसमें एक स्थाई अधिशाषी अधिकारी की नियुक्ति करवाई जाए। बोरावड़ नगर पालिका में अभी तक सरकार द्वारा बजट आवंटन नहीं किया गया है जिससे विकास कार्य अवरुद्ध है अतः जल्द से जल्द बोरावड को बजट आवंटित करवाया जाए।
 प्रतिनिधिमंडल ने लोकेश शर्मा से कहा कि बोरावड़ में जलदाय विभाग व एलएंडटी कम्पनी के माध्यम से जो नई पाइप लाइन डालकर नए कनेक्शन किए गए थे उस प्रोजेक्ट में सड़क का पेचवर्क कार्य बाकी रहने व पानी का प्रेशर सही नहीं होने जैसी कई अनियमितताएं हैं अतः बारिश के मौसम को देखते हुए जल्द से जल्द सड़क पेचवर्क करवाने व अनियमितताओं को दूर करवाने का निर्देश जारी करवाएं। इस दौरान दौरान हरिशंकर व्यास, वीरू सोरगर, लोकेश मालाकार, दीनदयाल भाटी, हरीश दिवाकर, दीपक व्यास, रामस्वरूप गोरा, रामनारायण सैनी, रोहित भार्गव, संजय जांगिड़, राजीव सोलंकी, राजू भाटी, धीरज सैनी आदि उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................