नदी में नवजात बच्ची का तैरता हुआ भ्रूण मिला गांव में फैली सनसनी

Jun 27, 2023 - 18:00
Jun 27, 2023 - 18:31
 0
नदी में नवजात बच्ची का तैरता हुआ भ्रूण मिला गांव में फैली सनसनी

जहाजपुर (आज़ाद नेब)

हनुमान नगर थाना क्षेत्र के धुवाला गांव के पास से गुजर रही बनास नदी में एक नवजात बच्ची का पानी में चढ़ता हुआ भ्रूण मिलने से गांव में सनसनी फैल गई वही गमीणों की सूचना पर हनुमान नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और नवजात बच्ची के शव को कब्जे में कर देवली हॉस्पिटल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करा कर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

हनुमान नगर थाना अधिकारी स्वागत पांड्या ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के धुवाला गांव में आज सुबह एक महिला सोच के लिए गई इस दौरान महिला को बनास नदी में पानी में तैरता हुआ बच्ची का भ्रूण दिखाई दिया इस पर महिला ने पानी में तैरते हुए भ्रूण को लकड़ी की सहायता से बाहर निकाला और ग्रामीणों को सूचना दी जिस पर सैकड़ों ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों ने पुलिस को नवजात बच्ची के भ्रूण को सुपुर्द किया पुलिस ने नवजात बच्ची के भ्रूण का पोस्टमार्टम करा मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।  वही ग्रामीणों का कहना है कि नवजात बच्ची के मिले भ्रूण की नाल पर एक प्लास्टिक का कोड क्लैप भी लगा था प्रसव के बाद कोई इस नवजात को नदी में फेंक कर चला गया जो पानी में तैरता हुआ किनारे पर आ गया। प्रसव से जुड़े चिकित्सा कर्मियों का कहना है कि नवजात की नाल पर कोड क्लैप लगा है इसका उपयोग प्लेसेंटा व प्रसव के दौरान रक्त स्त्राव को रोकने के लिए किया जाता है इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती कि बच्ची का प्रसव किस हॉस्पिटल में हुआ है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................