जोधपुर में हिस्ट्रीशीटर को दिनदहाड़े मारी गोली: पुरानी रंजिश में बदमाशों ने की फायरिंग से मची अफरा-तफरी

Feb 2, 2023 - 12:46
 0
जोधपुर में हिस्ट्रीशीटर को दिनदहाड़े मारी गोली: पुरानी रंजिश में बदमाशों ने की फायरिंग से मची अफरा-तफरी

जोधपुर शहर में 5 बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर के गोली मार दी। हिस्ट्रीशीटर की हालत गंभीर बनी हुई है। गोली बदला लेने के लिए मारने की बात सामने आ रही है। घटना पुलिस कमिश्नरेट के वित्राग सिटी सोसायटी में बुधवार शाम 4 की है। बदमाशों ने 3 से 4 राउंड फायर किए।
जिस युवक को गोली लगी है, वह राकेश मांजू है। मांजू हिस्ट्रीशीटर है और उसकी बदमाश विक्रम सिंह नांदिया से पुरानी रंजिश चल रही है। पहले भी राकेश मांजू और विरोधी गुट के बीच फायरिंग की घटना हो चुकी है। आज विक्रम गुट के बदमाशों ने राकेश मांजू के गोली मार दी। गोली बाएं कंधे पर लगी। घटना की जानकारी मिलने पर शास्त्रीनगर थाना अधिकारी जोगेंद्र सिंह हॉस्पिटल पहुंचे।
एमडीएम अस्पताल अधीक्षक डॉ. विकास राजपुरोहित ने बताया युवक की हालत क्रिटिकल है। फिलहाल सिटी स्कैन और एक्स-रे करवाया जा रहा है। इसके बाद ही पता चल सकेगा की उसे कितनी गोली लगी है। इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद युवक के साथी भी हॉस्पिटल पहुंच गए। राकेश मांजू को लगभग 4 यूनिट ब्लड चढ़ाया गया है, उसे अब आईसीयू में शिफ्ट किया गया है।
हिस्ट्रीशीटर को गोली लगने के बाद वह अचेत हो गया और मौके पर खून बिखर गया। अभी हालात नाजुक बताई जा रही है। हिस्ट्रीशीटर को गोली लगने के बाद वह अचेत हो गया और मौके पर खून बिखर गया। अभी हालात नाजुक बताई जा रही है।

दो साल पहले हिस्ट्रीशीटर विक्रम सिंह पर की थी फायरिंग

दो साल पहले राकेश मांजू ने शिवरात्रि के दिन शहर के डालीबाई मंदिर चौराहा के पास विक्रम सिंह को गोली मार दी थी। इस दौरान विक्रमसिंह नांदिया कार में ही बैठा था। तब पहले से रेकी कर रहे राकेश मांजू और उसके साथियों ने सामने आकर अचानक से फायरिंग कर दी थी। इससे एक गोली उसकी कमर के बाएं हिस्से में पसली के पास में लगी। मगर समय पर अस्पताल जाने से उसकी जान बच गई। बताया जा रहा है कि इसी का बदला विक्रम सिंह की गैंग ने लिया है।
हिस्ट्रीशीटर को मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया, जहां रेड जोन में इलाज चल रहा है हिस्ट्रीशीटर को मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया, जहां रेड जोन में इलाज चल रहा है।
बजरंग सिंह पालड़ी ने ली फायरिंग की जिम्मेदारी
इस घटना के बाद विक्रम सिंह नांदिया के साथी बजरंग सिंह पालड़ी ने इसकी जिम्मेदारी ली। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है कि जोधपुर में राकेश मांजू इसका काम हुआ है, इसकी जिम्मेदारी मैं लेता हूं। यह बदला विक्रम सिंह नांदिया के ऊपर हुए हमले का बदला था। रही बात दुश्मनों की तो उसका भी इलाज करेंगे।

विक्रम पर फायरिंग के बाद गुजरात से हुआ था गिरफ्तार

मांजू को विक्रम पर फायरिंग करने के बाद 20 अप्रैल 2021 को गुजरात के डीसा से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद इस मामले में उसे जमानत मिल गई थी। बताया जा रहा है कि दोनों गैंग के बीच दुश्मनी थमी नहीं थी। विक्रम के साथी बदला लेने की फिराक में थे। इधर, जेल से बाहर आने के बाद मांजू ने कंट्रैक्शन का काम शुरू कर दिया था।

पहले से सोयायटी में बैठे थे बदमाश

डीसीपी वेस्ट गौरव यादव ने बताया कि मांजू बालेसर में कंट्रैक्शन काम करता था और वित्राग सिटी में उसका आना-जाना था। बदमाशों को पता था कि बुधवार को भी वह किसी से मिलने वहां गया है। ऐसे में सोसायटी के अंदर ही करीब पांच बदमाश पहले से बैठे थे। इस दौरान किसी ने मांजू को कॉल कर सोसायटी के बाहर चेक रिसीव करने को कहा। इस पर मांजू फ्लैट के बाहर निकला और जैसे ही सोसायटी का पहला गेट पार किया पीछे से फायरिंग कर दी।
उन्होंने बताया कि फायरिंग की जिम्मेदारी लेने वाला जोधपुर जिले के भोपालगढ़ का रहने वाला है। पुलिस ने करीब 10 लोगों की पहचान की है। ये सहीराम है राकेश मांजू के बड़े पापा का लड़का। घटना के दौरान वे अपनी कार लेने गए ही थे तभी बदमाशों ने फायरिंग कर दी। ये सहीराम है राकेश मांजू के बड़े पापा का लड़का। घटना के दौरान वे अपनी कार लेने गए ही थे तभी बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

2 गाड़ियों में सवार होकर आए थे बदमाश

मांजू के बड़े पापा के लड़के सहीराम फायरिंग के दौरान वहीं थी। उन्होंने बताया कि उनकी गाड़ी वहां फ्लैट में रखी थी। मैं गाड़ी लेने फ्लैट पर गया था। तभी राकेश नीचे आया। इस दौरान 2 गाड़ियां वहां खड़ी थी। एक में 4 और दूसरी में 2 लोग थे। वहां दिनेश बंबानी और विक्रम नादिया भी थे। जैसे ही राकेश नीचे आया फायरिंग कर दी और इसके बाद फरार हो गए।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है