आमजन पुलिस पर कैसे करें विश्वास: दबंग सरपंच के रिश्तेदारों ने पत्रकार पर दूसरी बार किया हमला

Feb 2, 2023 - 13:08
 0
आमजन पुलिस पर कैसे करें विश्वास: दबंग सरपंच के रिश्तेदारों ने पत्रकार पर दूसरी बार किया हमला

भीलवाड़ा जिले के फुलिया कला उपखंड क्षेत्र में स्थानीय पत्रकार द्वारा "26 जनवरी समारोह में सरपंच परिवार मंच पर" नामक शीर्षककी  खबर प्रकाशित की उससे आक्रोशित होकर रात्रि में पत्रकार के घर पर जाकर तोड़फोड़ करने आशय को लेकर पुलिस थाना में नामजद रिपोर्ट पेश की और फुलिया कला थाने ने मुख्य अपराधियों को प्रथम सूचना रिपोर्ट मैं र्दज होना के बाद भी अपराधियों पर कार्यवाही नहीं करने आरोप लगाया जानकारी के अनुसार फुलिया कला पत्रकार राजेश शर्मा ने बताया कि पूर्व में भी खबर प्रकाशित करने को लेकर दबंग सरपंच एवं सरपंच के रिश्तेदार ने धमकाया एवं मारपीट की इस बार भी सच्चाई जनता के सामने लाने पर सरपंच एवं सरपंच के रिश्तेदारों ने आक्रोशित होकर घर में प्रवेश कर तोड़फोड़ की एवं धमकाते हुए व्हाट्सएप पर लठमारना एवं लातों के भूत बातों से नहीं मानते आदि भाषाओं का प्रयोग कर चोथे स्तंभ को हिलाने का एवं डराने का प्रयास किया एवं जान से मारने अप्रत्यक्ष धमकी देने की बात रिपोर्ट में बताई गई लेकिन फुलिया कला थाना एवं उसके खिदमतगार सरपंच एवं उनके के रिश्तेदार को राजनीतिक शरण देते हुए दबाव में एवं 4 साल के नाबालिक बच्चे से अपराध होने का तथ्य पेश किया जब पत्रकार ही सुरक्षित नहीं आम जनता के साथ कानून के रखवाले कैसा व्यवहार करते होंगे कुछ खराब व्यक्तियों के कारण पुरा महकमा बदनाम होता है और पुलिस का कथन है कि आमजन में विश्वास अपराधियों में डर कैसे कायम होगा।

मांगीलाल (एसआई पुलिस थाना, फुलिया कला) का कहना है - पत्रकार साहब ने रिपोर्ट पेश की जिसमें नामजद नहीं बताए गए एवं 151 में पाबंद कर दिया है एवं मोबाइल पर धमकी के अपराध छोटे बच्चे द्वारा वायरल हुए हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है