शादी-ब्याह के अनबन मे एक वृद्ध का अपहरण: पुलिस ने पीछा कर छुडवाया

Jan 6, 2023 - 02:05
 0
शादी-ब्याह के अनबन मे एक वृद्ध का अपहरण: पुलिस ने पीछा कर छुडवाया

सादडी (पाली, राजस्थान/ बरकत खां) शादी-ब्याह के अनबन के चलते एक वृद्ध का कुछ लोगो ने बुधवार रात को अपहरण कर लिया।पुलिस ने पीछा किया तो बदमाश वृद्ध से मारपीट कर उसे सडक किनारे पटककर फरार हो गये।घायल अवस्था मे वृद्ध को पुलिस ने हॉस्पीटल ले जाकर इलाज करवाया।आरोपियो की तलाश मे पुलिस ने रात भर संदिग्ध ठिकानो पर दबिश दी।मामले मे पुलिस ने कुछ लोगो को हिरासत मे लिया है।सादडी थाने के एएसआई ईश्वरसिंह ने बताया कि गुडा मांगलियान निवासी पोनी देवी पत्नी देवाराम जणवा चौधरी ने बुधवार देर रात को रिपोर्ट दी।

जिससे बताया कि बुधवार रात को गुडा कल्याण सिंह निवासी किसनाराम जणवा चौधरी अपने पाँच-सात साथियो के साथ उनके घर मे जबरदस्ती घुसा ओर उनके 60 साल के पति देवाराम जणवा चौधरी का अपहरण कर गाडी से ले गये।पुलिस ने रात को ही आरोपियो का पीछा किया तो वृद्ध देवाराम से मारपीट कर उसे मुण्डारा के निकट सडक किनारे पटक कर फरार हो गये।पुलिस ने घायल पडे देवाराम को हॉस्पीटल ले आई।इधर एक टीम वृद्ध से मारपीट ओर अपहरण कर ले जाने के आरोपियो की तलाश मे रात भर जुटी रही।अपहरण ओर मारपीट के मामले मे पुलिस ने कुछ लोगो को हिरासत मे लिया है।जिनसे पूछताछ जारी है।बताया जा रहा है कि शादी-ब्याह के मामले को लेकर देवाराम ओर किसनाराम के बीच अनबन चल रही है।पुलिस मामले की जांच मे जुटी है।
देर रात एक वृद्ध का अपहरण होना और पुलिस की सतर्कता से छुड़ाकर लाने पर गुडा मांगलियान के ग्रामीणो ने पुलिस थाना सादडी का आभार व्यक्त किया। ग्रामीण गुलाबसिंह राणावत, रामलाल चौधरी, राजुभाई चौधरी ने पुलिस प्रशासन को धन्यवाद देते हुए बताया कि बुधवार रात को हम पुलिस थाना सादडी को सुचना देने पर तुरंत पुलिस प्रशासन अलर्ट होकर बहुत कम समय मे देवाराम जणवा चौधरी को छुड़ाकर लाई।ओर एक महिला के सुहाग को बचाया।धन्यवाद के पात्र है पुलिस प्रशासन सादडी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है