नंगेश्वर धाम आश्रम माचाड़ी मे आम आदमी पार्टी द्वारा ग्राम समिति बनाने हेतु की गई मीटिंग आयोजित

Jul 8, 2023 - 07:37
 0
नंगेश्वर धाम आश्रम माचाड़ी मे आम आदमी पार्टी द्वारा ग्राम समिति बनाने हेतु की गई मीटिंग आयोजित

रैणी (अलवर, राजस्थान/ महेश चन्द मीना) अलवर के रैणी-उपखंड क्षेत्र के माचाड़ी कस्बे के नंगेश्वर धाम आश्रम पर 07 जुलाई 2023 को आप पार्टी संगठन निर्माण की कड़ी में नंगेश्वर धाम आश्रम के मंदिर माचाडी में आम आदमी पार्टी की बैठक आयोजित हुई।
इस बैठक में कार्यक्रम की अध्यक्षता पंजाब POC राजविंदर कोर थिआरा चेयरमैन ने की तथा कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल एंव विशिष्ट अतिथि राजस्थान महासचिव विश्वेंद्र चौधरी रहे। मीटिंग की अध्यक्षता कर रही राजविंदर कौर ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जो कार्य किया है वो कार्य कांग्रेस व भाजपा पार्टियों ने आज तक कभी नहीं किया है , सिवाय भ्रष्टाचार के। 
उन्होंने कहा कि केजरीवाल आम आदमी पार्टी सरकार ने दिल्ली में नल- बिजली- फ्री कर रखे हैं तथा महिलाओं के लिए यातायात सुविधा फ्री की हुई है। लोगों की बीमारी के लिए पूरा इलाज फ्री किया हुआ है। बच्चों की पढ़ाई फ्री की हुई है। आज दिल्ली में भ्रष्टाचारी आम आदमी पार्टी से घबराते है। इसलिए दिल्ली में पिछले कई वर्षों से केजरीवाल की आम आदमी पार्टी सरकार बनी हुई है और अब की बार तो पंजाब में भी 90 विधायक आम आदमी पार्टी के बने हुए हैं जिन्होंने दिल्ली की तरह नल , बिजली , पढ़ाई , चिकित्सा व महिलाओं को यातायात आदि सुविधा फ्री की हुई है।
राजस्थान महासचिव विश्वेंद्र चौधरी ने कहा कि कांग्रेस व भाजपा पार्टी पांच पांच वर्ष का राज बदल-बदल कर करने के लिए ओर विकास के नाम पर लोगों को मूर्ख बना रही है।  महेंद्र मीणा ने भी अपने विचार वक्त किए। इस अवसर पर अनेक ब्लॉक अध्यक्ष , सर्कल अध्यक्ष एंव आमजन ने भाग लिया। वक्ताओं ने ग्राम समिति बनाने एंव आम पार्टी की सरकार बनाने पर जोर दिया। जिसका जनता ने कर्तल ध्वनि से स्वागत किया। मीटिंग का नेतृत्व व संचालन नन्दलाल मीना प्रदेश अध्यक्ष (अज़जा, प्रकोष्ठ ) ने किया। जिन्होंने पार्टी संगठन को मजबूत करने हेतु घर घर जाकर विलेज कमिटी बनाने हेतु आमजन से अपील की।
अंत मे मीना ने आए हुए पदाधिकारी एंव जनता का धन्यवाद कर भोजन की व्यवस्था की। इस अवसर पर जिला पदाधिकारी महेंद्र मीणा,अमित गुप्ता,ब्लॉक अध्यक्ष टी.आर सैनी, राजेंद्र बैरवा एवं अनेक सर्किल अध्यक्ष,नागपाल शर्मा सहित सैकड़ों गणमान्य लोग कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है