कठूमर उपखंड कार्यालय पर नए एसडीएम लाखन सिंह ने संभाला पदभार

Aug 17, 2022 - 22:23
 0
कठूमर उपखंड कार्यालय पर नए एसडीएम लाखन सिंह ने संभाला पदभार

कठूमर  (अलवर, राजस्थान/ अशोक भारद्वाज) कठूमर उपखंड कार्यालय से एसडीएम रामकिशोर मीणा का स्थानांतरण होने पर बुधवार को दोपहर बाद नए एसडीएम लाखन सिंह कार्यालय पर पहुंचे और एसडीएम रामकिशोर मीणा ने लक्ष्मणगढ़ से स्थानांतरण होकर आए लाखन सिंह को पदभार सौंपा।
लाखन सिंह ने एसडीएम पदभार संभालते ही उपखंड कार्यालय में कार्यरत सभी कार्मिकों के साथ बैठक कर परिचय लिया और इस मौके पर समस्त कर्मचारियों से आमजन के कार्य समय पर करने के निर्देश दिए। इधर बार संघ कठूमर के पदाधिकारियों सहित अनेक अधिवक्ताओं ने नए एसडीएम का साफा बंधन कर स्वागत सत्कार किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है