छात्र प्रतिनिधियो ने समस्याओ के निस्तारण के लिए लिखित मे कोलेज प्रशासन को दिया 7 दिन का अल्टीमेटम: आन्दोलन की चेतावनी

Sep 21, 2022 - 01:32
 0
छात्र प्रतिनिधियो ने समस्याओ के निस्तारण के लिए लिखित मे कोलेज प्रशासन को दिया 7 दिन का अल्टीमेटम: आन्दोलन की चेतावनी

रैणी (अलवर, राजस्थान/ महेशचन्द मीना) अलवर के रैणी उपखण्ड मुख्यालय पर स्थित राजकीय महाविद्यालय रैणी मे विधार्थियो के लिए नही है कोई भी सुविधा , इसे लेकर आए दिन रोज छात्र नेता प्रशासनिक अधिकारियो व कोलेज प्रशासन और सम्बन्धित जिम्मेदार जन प्रतिनिधियो को लगातार अवगत करा रहे है लेकिन छात्र हित मे किसी भी स्तर से कोई भी समस्या का समाधान नही हो पा रहा है।
मंगलवार को छात्र प्रतिनिधी हिमांशु साहु व प्रतिक सैन सहित अनेक विधार्धियो ने राजगढ कोलेज महासचिव राहुल शर्मा के नेतृत्व मे रैणी कोलेज इनचार्ज विवेक गुप्ता को छात्र हित मे समस्याओ के निस्तारण के लिए प्राचार्य के नाम लिखित मे 18 सूत्रीय मांगो को लेकर ज्ञापन दिया गया इस दौरान स्थानीय सरपंच रैणी प्रतिनिधि शिवचरण सैदावत भी मौजूद रहे तथा अनेक विधार्थी भी मौजूद रहे।
ज्ञापन मे छात्र नेताओ ने लिखित मे कोलेज प्रशासन को समस्याओ के निस्तारण के 7 दिन का समय भी दिया और छात्र नेताओ ने 7 दिन बाद कोलेज प्रशासन को आन्दोलन की भी चेतावनी भी दी है कि यदि 7 दिवस मे हमारी मांग नही मानी तो हम आन्दोलन भी कर सकते है जिसके लिए कोलेज प्रशासन दौषी व जिम्मेदार होगा। मिडियाकर्मी महेश चन्द मीना को यह जानकारी राजगढ कोलेज महासचिव राहुल शर्मा के द्वारा व रैणी कोलेज छात्र प्रतिनिधी प्रतिक सैन और हिमांशु साहु के द्वारा दी गई है।
राजगढ कोलेज महासचिव राहुल शर्मा ने मिडिया को यह भी बताया कि मुझे रैणी कोलेज मे छात्र हित मे समस्याओ को देखने के लिए राजगढ कोलेज अध्यक्ष रामकेश मीना ने भेजा है क्योंकि यह कोलेज राजगढ कोलेज के अधिनस्थ ही संचालित है ऐसे मे राजगढ कोलेज प्रशासन की भी जिम्मेदारी तो बनती ही है लेकिन इस और ना तो कोई भी सम्बन्धित प्रशासनिक अधिकारी ही ध्यान दे रहे है और ना ही कोलेज प्रशासन ध्यान दे रहा है तथा ना ही यहा के सम्बन्धित जिम्मेदार जनप्रतिनिधी ही ध्यान दे रहे है ऐसे मे बेचारे विधार्थियो की मजबूरी है कि सारी सुविधाओ के अभाव मे अध्ययन करते रहे और कोलेज इनचार्ज की मनमानी तानाशाही रवैये मे ही रहते हुए छात्र हित समस्याओ मे ही पिसते हुए अध्ययन करते रहे। ये हाल है अलवर जिले की रैणी तहसील मुख्यालय पर स्थित सरकारी कोलेज के।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है